1. हिन्दी समाचार
  2. रिलीज होते ही छा गया ‘HOUSEFULL 4’ का ट्रेलर, हंस-हंसकर हो जाएंगे लोटपोट

रिलीज होते ही छा गया ‘HOUSEFULL 4’ का ट्रेलर, हंस-हंसकर हो जाएंगे लोटपोट

By रवि तिवारी 
Updated Date

Akshay Kumar Housefull 4 Trailer Review Watch Video

मुंबई। अक्षय कुमार की मल्टी स्टारर फिल्म हाउसफुल 4 का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। साल 2010 में शुरू हुआ हाउसफुल फ्रैंचाइजी की ये चौथी फिल्म है 3 मिनट 36 सेकेंड का ये ट्रेलर आपके दिमाग को घनचक्कर कर देगा। जैसा की फिल्म के पोस्टर्स रिलीज करते वक्त बताया गया था, फिल्म की कहानी 600 साल पहले और आज के जमाने यानी 2019 की दिखाई जाएगी। बता दें, यह फिल्म 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

पढ़ें :- न्यू-जेन मर्सिडीज-बेंज एस-क्लास की कुछ मुख्य विशेषताएं

इस ट्रेलर के रिलीज होने के बाद अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने फिल्म को लेकर चल रही उत्सुकता को और ज्यादा बढ़ा दिया है। बता दें कि ‘हाउसफुल 4’ एक मल्टी-पीरियड ड्रामा फिल्म है, जहां हम कलाकारों को उनके वर्तमान जीवन में देखेंगे, जो उनके 600 साल पहले के जीवन का पुनर्जन्म होगा।

देखें फिल्म का ट्रेलर-

बता दें कि हाउसफुल फ्रेंचाइजी की तीन फिल्में अब तक पर्दे पर आ चुकी हैं और इन तीनों ही फिल्मोंक को दर्शकों का खूब प्याहर मिला है। अब तक आई हाउसफुल के सभी पार्ट्स ने बॉक्सन ऑफिस पर भी जबरदस्तर कमाई की है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि ‘हाउसफुल 4’ में जबरदस्त हिट जाएगी।

पढ़ें :- WTC Final : साउथैम्पटन में टीम इंडिया पहली पारी में 217 पर ऑल आउट, जैमिसन ने झटके पांच विकेट

मेकर्स की ओर से दावा किया जा रहा है कि ‘हाउसफुल 4’ अपनी पिछले तीनों पार्ट की तरह ही जबरदस्तज कॉमेडी और कहानी लेकर आ रही है। फिल्मै को साजिद नाडयाडवाला ने प्रोड्यूस किया है और इसका डायरेक्शरन फरहाद सामजी ने किया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X