अक्षय बने रीयल ‘पैडमैन’, बस डिपो पर लगाई पैड वेंडिंग मशीन

अक्षय बने रीयल 'पैडमैन', बस डिपो पर लगाई पैड वेंडिंग मशीन
अक्षय बने रीयल 'पैडमैन', बस डिपो पर लगाई पैड वेंडिंग मशीन

Akshay Kumar Installs Sanitary Pad Vending Machine In Mumbai

मुंबई। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता अक्षय कुमार ने मुंबई सेंट्रल एसटी बस डिपो पर सैनिटरी वेंडिंग मशीन स्थापित की है। इसके साथ ही अक्षय ने उम्मीद जताई कि ऐसी मशीनें देशभर के अन्य जगहों पर भी स्थापित होंगी।

अक्षय की नवीनतम रिलीज फिल्म ‘पैडमैन’ मासिक धर्म और स्वच्छता का संदेश देती है। उन्होंने ट्विटर पर गुरुवार को एक तस्वीर साझा की जिसमें वह शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे के साथ नजर आ रहे हैं, जिन्होंने वेंडिंग मशीन का उद्धाटन किया।

उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, “आज मुंबई सेंट्रल एसटी बस डिपो पर एक सैनिटरी पैड वेंडिंग मशीन लगाई गई। इसके समूचे राज्य और देश के अन्य जगहों पर भी स्थापित होने की उम्मीद है। आदित्य ठाकरे आपके समर्थन के लिए धन्यवाद।”

आदित्य ने भी अक्षय का धन्यवाद देते हुए कहा कि फिल्म जल्द 100 करोड़ की कमाई पार कर जाएगी।

आदित्य ने ट्वीट करते हुए कहा, “फिल्म जल्द ही 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लेगी। हमेशा अच्छा काम करने की प्रेरणा देने के लिए अक्षय कुमार जी आपका धन्यवाद।”

मुंबई। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता अक्षय कुमार ने मुंबई सेंट्रल एसटी बस डिपो पर सैनिटरी वेंडिंग मशीन स्थापित की है। इसके साथ ही अक्षय ने उम्मीद जताई कि ऐसी मशीनें देशभर के अन्य जगहों पर भी स्थापित होंगी। अक्षय की नवीनतम रिलीज फिल्म 'पैडमैन' मासिक धर्म और स्वच्छता का संदेश देती है। उन्होंने ट्विटर पर गुरुवार को एक तस्वीर साझा की जिसमें वह शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे के साथ नजर आ रहे हैं, जिन्होंने वेंडिंग मशीन का उद्धाटन किया। उन्होंने…