अक्षय कुमार मानसिक शक्ति के लिए एक आदर्श प्रतीक हैं: सना चिखलिया

Sana Chikhalia, सना चिखलिया
अक्षय कुमार मानसिक शक्ति के लिए एक आदर्श प्रतीक हैं: सना चिखलिया

व्यायाम और स्वस्थ आहार हमारे पसंदीदा मशहूर हस्तियों बेहतरीन कायाकल्प के घटक है। लेकिन अगर एक प्रसिद्ध खाद्य प्रभावक सना चिखलिया पर भरोसा करे, तो यह एक संतुलित कामकाज और मानसिक शांति है जो अच्छे स्वास्थ्य को बनाए रखने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है।

Akshay Kumar Is A Role Model For Mental Strength Says Sana Chikhalia :

akshay kumar
अक्षय कुमार

बॉलीवुड के प्रमुख अभिनेताओं के संदर्भ में साना कहती हैं, “ऋतिक रोशन से टाइगर श्रॉफ तक, हमारी फिल्म इंडस्ट्री प्रतिभशाली और अच्छे लुक्स के लिए जाने वाले अभिनेताओं से सज्जित है। इसके अलावा, उनकी ऊर्जा का स्तर जो पूरे दिन चरम पर रहता है वह कमाल है।” लेकिन वे अपने काम का ट्रैक खोए बिना स्वयं को अच्छे आकार में रखने के लिए कितना संघर्ष करते हैं?

akshay kumar1
अक्षय कुमार

सना ने बताया, बेशक शारीरिक प्रशिक्षण, सत्रों, संतुलित आहार और कई अन्य कारकों से उनके प्रदर्शन को सुशोभित करने में मदद मिलती है, लेकिन यह मानसिक स्थिरता और आंतरिक शांति है जो उनके चेहरे पर चमक लाती है और उन्हें पूरे ऊर्जावान बनती है।

सना के मुताबिक, “अक्षय कुमार इसके सबसे बड़े उदाहरण है। शक्ति प्रशिक्षण के बावजूद अक्षय मानसिक तनाव से राहत पाने के लिए कभी भी ध्यान योग नहीं छोड़ते। एक स्वस्थ आहार और अभ्यास के घंटे केवल तभी प्रभावी होंगे यदि आपका मन सही स्थिति में है।”

व्यायाम और स्वस्थ आहार हमारे पसंदीदा मशहूर हस्तियों बेहतरीन कायाकल्प के घटक है। लेकिन अगर एक प्रसिद्ध खाद्य प्रभावक सना चिखलिया पर भरोसा करे, तो यह एक संतुलित कामकाज और मानसिक शांति है जो अच्छे स्वास्थ्य को बनाए रखने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है।[caption id="attachment_285820" align="aligncenter" width="867"]akshay kumar अक्षय कुमार[/caption]बॉलीवुड के प्रमुख अभिनेताओं के संदर्भ में साना कहती हैं, "ऋतिक रोशन से टाइगर श्रॉफ तक, हमारी फिल्म इंडस्ट्री प्रतिभशाली और अच्छे लुक्स के लिए जाने वाले अभिनेताओं से सज्जित है। इसके अलावा, उनकी ऊर्जा का स्तर जो पूरे दिन चरम पर रहता है वह कमाल है।" लेकिन वे अपने काम का ट्रैक खोए बिना स्वयं को अच्छे आकार में रखने के लिए कितना संघर्ष करते हैं?
[caption id="attachment_285821" align="aligncenter" width="594"]akshay kumar1 अक्षय कुमार[/caption]सना ने बताया, बेशक शारीरिक प्रशिक्षण, सत्रों, संतुलित आहार और कई अन्य कारकों से उनके प्रदर्शन को सुशोभित करने में मदद मिलती है, लेकिन यह मानसिक स्थिरता और आंतरिक शांति है जो उनके चेहरे पर चमक लाती है और उन्हें पूरे ऊर्जावान बनती है।सना के मुताबिक, "अक्षय कुमार इसके सबसे बड़े उदाहरण है। शक्ति प्रशिक्षण के बावजूद अक्षय मानसिक तनाव से राहत पाने के लिए कभी भी ध्यान योग नहीं छोड़ते। एक स्वस्थ आहार और अभ्यास के घंटे केवल तभी प्रभावी होंगे यदि आपका मन सही स्थिति में है।"