1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Akshay Kumar ने Sooryavanshi को लेकरकिया बड़ा खुलासा, दिवाली पर दे सकतें हैं बड़ा तोहफा

Akshay Kumar ने Sooryavanshi को लेकरकिया बड़ा खुलासा, दिवाली पर दे सकतें हैं बड़ा तोहफा

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) कोविड के चक्कर में कई फिल्में अब तक रिलीज नहीं हो पाई। ऐसे में अक्की की फिल्म सूर्यवंशी (sooryavanshi) पिछले एक साल से अटकी पड़ी है। हालांकि मेकर्स चाहते हैं कि फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज की जाए। अब फिल्म की रिलीज को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

 मुंबई: बॉलीवुड खिलाड़ी कुमार (Khiladi Kumar) सोशल मीडिया (social media) पर काफी एक्टिव रहते हैं। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के फैंस बेसब्री से उनकी फिल्मों का इंतजार कर रहें हैं। दरअसल, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) कोविड के चक्कर में कई फिल्में अब तक रिलीज नहीं हो पाई। ऐसे में अक्की की फिल्म सूर्यवंशी (Suryavanshi) पिछले एक साल से अटकी पड़ी है। हालांकि मेकर्स चाहते हैं कि फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज की जाए। अब फिल्म की रिलीज को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है।

पढ़ें :- Raveena Tandon Birthday Special: जब रेखा के साथ जमकर रवीना ने की थी गाली-गलौज, ये स्टार बने थे वजह

खबरों की माने तो इस दिवाली तक ये फिल्म आप अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) स्टारर सूर्यवंशी (Suryavanshi) दिवाली के मौके पर रिलीज हो सकती है। दरअसल, इस फिल्म को लेकर फैंस के लिए अक्की ने भी अपना पक्ष रखा है। आगामी फिल्म बेल बॉटम (bell bottom) के प्रमोशन में अक्षय कुमार(Akshay Kumar) ने सूर्यवंशी (Suryavanshi) की रिलीज डेट पर बात की है।

अक्षय ने कहा है कि उन्हें नहीं पता है कि यह फिल्म कब रिलीज होगी। इतना ही नहीं एक्टर ने कहा है कि अब तो सूर्यवंशी की रिलीज के बारे में केवल 2 ही लोगों को पता है, एक भगवान और दूसरे रोहित शेट्टी (Rohit Shetty)। वहीं, जब एक्टर से फिल्म के रिलीज पर रिलीज होने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मुझे इस बारे में भी किसी प्रकार की जानकारी नहीं है लेकिन मुझे उम्मीद है कि हम जल्द ही रिलीज डेट (release date) की घोषणा करेंगे।

इतना ही नहीं अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने आगे कहा है कि मैं भगवान से सूर्यवंशी की रिलीज के लिए प्रार्थना करता हूं, उम्मीद है कि फिल्म जल्द ही फैंस के सामने पेश होगी। मैं भी चाहता हूं कि फिल्म सिनेमाघरों में जल्द से जल्द रिलीज हो। वहीं अब देखना होगा कि वाकई फिल्म दिवाली के मौके पर रिलीज होती है या फिर नहीं। फैंस फिल्म के रिलीज के आधिकारिक ऐलान का इंतजार कर रहे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...