1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. किसान आंदोलन को लेकर Akshay Kumar ने किया ट्वीट, कहा- किसान हमारे देश का…

किसान आंदोलन को लेकर Akshay Kumar ने किया ट्वीट, कहा- किसान हमारे देश का…

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Akshay Kumar Made This Tweet About The Peasant Movement Said Farmers Of Our Country

नई दिल्ली: किसान आंदोलन के चलते अमेरिकी सिंगर रिहाना के किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट करने के बाद से सोशल मीडिया पर हलचल मच गई है। मिया खलीफा और ग्रेटा थनबर्थ ने भी किसानों के समर्थन में ट्वीट किया है, जिसके बाद से लागातर सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलेब्स के रिएक्शन आ रहे हैं।

पढ़ें :- सुशांत सिंह राजपूत के देहांत के बाद सोशल मीडिया पर एक्टिव हुई रिया चक्रवर्ती, खास बुक के साथ आई नजर

आपको बता दें, हाल ही में एक्टर अक्षय कुमार ने किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट किया है। दरअसल, भारत सरकार ने कृषि कानून के हो रहे विरोध को लेकर अपना बयान जारी किया है. जिसकी फोटो अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की।

अक्षय कुमार ने किया ट्वीट 

पढ़ें :- Birthday special: भाभी बन अंगूरी भाभी ने ऐसे टीवी की दुनिया में कदम, शादी के बाद की करियर की शुरुआत

इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्टर अक्षय कुमार ने लिखा, “किसान देश का बहुत ही अहम हिस्सा हैं। उनके मसलों का समाधान करने की हरेक कोशिश की जा रही है, और वह नजर भी आ रही है। आइए सौहार्द्रपूर्ण समाधान का समर्थन करें, न कि बांटने वाली बातों पर ध्यान दें। #IndiaTogether #IndiaAgainstPropaganda…”

अक्षय कुमार  के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बता दें, अक्षय कुमार अकसर समसामयिक मुद्दों पर मुखर होकर अपनी बातें रखते हैं, ऐसे में किसान आंदोलन पर उनका यह ट्वीट खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...