26 जनवरी को टकराएंगी अक्षय, नीरज पांडे की फिल्में

neeraj-panday

Akshay Kumar Neeraj Pandeys Films On 26th January

मुंबई। साल में कुछ तारीखें ऐसी होती हैं, जिन्हें हर अभिनेता और निर्देशक अपने लिए शुभ मानते हैं और ऐसी ही एक तारीख है 26 जनवरी यानी हमारा गणतंत्र दिवस। अक्षय कुमार और नीरज पांडे की जोड़ी ने ‘स्पेशल 26’, ‘बेबी’, ‘नाम शबाना’ जैसी बेहतरीन फिल्मों से दर्शको का मनोरंजन किया है लेकिन इस बार यह जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर एक-दूसरे को कड़ी टक्कर देते हुए नजर आएगी।

26 जनवरी 2018 में दो फिल्में एक-दूसरे के आमने-सामने होगी, जिनमें से एक फिल्म है अक्षय कुमार की ‘पैडमैन’ और दूसरी है निर्देशक नीरज पांडे की ‘अय्यारी’। वैसे तो ये दोनों ही फिल्में एक दूसरे से काफी अलग है लेकिन देखना दिलचस्प होगा कि इस बार यह स्पेशल 26 तारीख किसके नाम रहेगी, अभिनेता या निर्देशक के नाम?

पिछले कुछ समय से अक्षय और नीरज एक-साथ फिल्में बना रहे हैं। अक्षय ने नीरज पांडे के साथ ‘स्पेशल 26’, ‘बेबी’, ‘हॉलिडे’, ‘रुस्तम’, ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ जैसी बेहतरीन और बेमिसाल फिल्में की है, जब भी यह जोड़ी साथ आई है, उस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गांडे हैं। अक्षय के अलावा भी नीरज पांडे ने ‘एम एस, धोनी: एन अनटोल्ड स्टोरी’ जैसी सफल फिल्म दी है।

मुंबई। साल में कुछ तारीखें ऐसी होती हैं, जिन्हें हर अभिनेता और निर्देशक अपने लिए शुभ मानते हैं और ऐसी ही एक तारीख है 26 जनवरी यानी हमारा गणतंत्र दिवस। अक्षय कुमार और नीरज पांडे की जोड़ी ने 'स्पेशल 26', 'बेबी', 'नाम शबाना' जैसी बेहतरीन फिल्मों से दर्शको का मनोरंजन किया है लेकिन इस बार यह जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर एक-दूसरे को कड़ी टक्कर देते हुए नजर आएगी। 26 जनवरी 2018 में दो फिल्में एक-दूसरे के आमने-सामने होगी, जिनमें से…