10 साल बाद ये दो सुपर स्टार एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे

Akshay Kumar Once Again Amitabh S Co Star After 10 Years In R Balki S Next Film

मुम्बई। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और महानायक अमिताभ बच्चन 11 साल बाद एक साथ बड़े पर्दे पर स्क्रीन शेयर करते नजर आ सकते हैं। ये दोनों महान कलाकार फिल्म निर्देशक आर बाल्की की अगली फिल्म अहम् भूमिका का किरदार निभाने में एक साथ नजर आने वाले हैं।




खबर ये भी है कि अभिनेता अक्षय कुमार की पसंदीदा अभिनेताओं की लिस्ट में अमिताभ बच्चन का नाम पहले नम्बर पर है। कहीं न कहीं ये भी कारण है कि जब कभी अक्षय कुमार को इनके साथ काम करने का मौका मिलता है तो वो हाथ से जाने नहीं देते। चीनी कम और पा जैसे हिट फिल्मों का निर्देशन कर चुके आर बाल्की ने अपनी अगली फिल्म के लिए अक्षय कुमार की घोषणा तो कर चुके हैं। अब मिली जानकारी के मुताबिक़ बाल्की की आने वाली फिल्म में अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे।




वैसे आपको बता दें कि अमिताभ और अक्षय एक रिश्ता, खाकी, आंखें, फैमिली और अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों जैसी फिल्मों में एक साथ दिख चुके हैं। अब 10 साल बाद बाल्की की आने वाली फिल्म में एक साथ नजर आएंगे। अमिताभ के साथ एक बार फिर काम करने वाली फिल्म को लेकर अक्षय काफी उत्साहित हैं।

मुम्बई। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और महानायक अमिताभ बच्चन 11 साल बाद एक साथ बड़े पर्दे पर स्क्रीन शेयर करते नजर आ सकते हैं। ये दोनों महान कलाकार फिल्म निर्देशक आर बाल्की की अगली फिल्म अहम् भूमिका का किरदार निभाने में एक साथ नजर आने वाले हैं। खबर ये भी है कि अभिनेता अक्षय कुमार की पसंदीदा अभिनेताओं की लिस्ट में अमिताभ बच्चन का नाम पहले नम्बर पर है। कहीं न कहीं ये भी कारण है कि जब कभी…