1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Akshay Kumar पहुंचे LOC, सेना के अधिकारी व जवानों से की मुलाकात

Akshay Kumar पहुंचे LOC, सेना के अधिकारी व जवानों से की मुलाकात

अक्षय कुमार उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा जिले की गुरेज घाटी में नियंत्रण रेखा के पास सुदूर तुलैल गांव पहुंचे। इस दौरान जम्मू-कश्मीर पुलिस के जवानों के साथ ही सेना के अधिकारी व जवानों से मुलाकात की।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: अक्षय कुमार ने अपनी मेहनत और दम पर बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। अक्षय इन दिनों कई प्रोजेक्ट की शूटिंग में बिजी हैं। वहीं अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर अक्षय कुमार कश्मीर में एलओसी पर पहुंचे।

पढ़ें :- Akshay Kumar की bellbottom इस दिन होगी सिनेमाघर में रिलीज, अक्की ने फैंस को दी हैप्पी न्यूज़

इस दौरान अक्षय ने कश्मीर के बांदीपुरा जिले के नीरू गांव में एक स्कूल निर्माण के लिए एक करोड़ रुपये दान भी किए हैं. ऑनलाइन मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आज दोपहर अक्षय कुमार ने नीरू गांव का दौरा किया था, जो गुरेज सेक्टर की स्थित नियंत्रण रेखा के पास बसा हुआ है.

खबरों के अनुसार अक्षय कुमार उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा जिले की गुरेज घाटी में नियंत्रण रेखा के पास सुदूर तुलैल गांव पहुंचे। इस दौरान जम्मू-कश्मीर पुलिस के जवानों के साथ ही सेना के अधिकारी व जवानों से मुलाकात की।

उन्होंने सीमा की सुरक्षा करते हुए शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि भी दी। बताया जा रहा है कि अक्षय कुमार दोपहर करीब 12 बजे हेलीकॉप्टर से तुलैल के नीरू गांव पहुंचे। उनका नीरू गांव में सेना और बीएसएफ जवानों के साथ बातचीत करने का प्रोग्राम है

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...