फिल्म Good Newwz की सफलता पर अक्षय कुमार ने दिया ये रिएक्शन

फिल्म Good Newwz की सफलता पर अक्षय कुमार ने दिया ये रिएक्शन
फिल्म Good Newwz की सफलता पर अक्षय कुमार ने दिया ये रिएक्शन

मुंबई। बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी, करीना कपूर खान और दिलजीत दोसांझ की फिल्म ‘गुड न्यूज’ का बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार प्रदर्शन जारी है। फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स दोनों से ही बेहद शानदार रिस्पॉन्स मिला है और बात करें बॉक्स ऑफिस की तो उसमें भी फिल्म की अच्छी कमाई हो रही है। फिल्म को मिल रहे इतने शानदार रिस्पॉन्स से अक्षय कुमार काफी खुश हैं।

Akshay Kumar Reaction On His Movie Good Newwz Success :

फिल्म की सफलता को देखते हुए अक्षय ने कहा कि फिल्म को मिली सफलता से वह श्योर हो गए हैं कि अच्छे मैसेज वाली फिल्मों को सराहना जरूर मिलती है। बता दें कि फिल्म में दो ऐसे कपल की कहानी दिखाई गई है, जो आईवीएफ के माध्यम से माता-पिता बनना चाहते हैं।

फिल्म को लेकर अक्षय ने कहा, ‘गुड न्यूज’ को मिल रहे रिस्पॉन्स से हम सब काफी खुश हैं क्योंकि यह फिल्म एक ऐसे विषय पर आधारित है जिसे दर्शकों के साथ जरूर शेयर किया जाना चाहिए था। यह काफी महत्वपूर्ण विषय है और मैं न केवल भारत के दर्शकों को, बल्कि विदेश के दर्शकों को भी धन्यवाद देता हूं कि उन्होंने हमें खुले मन से स्वीकार किया। इस फिल्म के साथ ही मुझे यह विश्वास हो गया है कि अच्छे सब्जेक्ट वाली फिल्म हमेशा सफलता और सराहना मिलती है।’

बता दें कि फिल्म ने अब तक भारत में 147 करोड़ तक कमाई कर ली है और जल्द ही फिल्म 150 करोड़ कमाने वाली है।

मुंबई। बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी, करीना कपूर खान और दिलजीत दोसांझ की फिल्म 'गुड न्यूज' का बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार प्रदर्शन जारी है। फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स दोनों से ही बेहद शानदार रिस्पॉन्स मिला है और बात करें बॉक्स ऑफिस की तो उसमें भी फिल्म की अच्छी कमाई हो रही है। फिल्म को मिल रहे इतने शानदार रिस्पॉन्स से अक्षय कुमार काफी खुश हैं। फिल्म की सफलता को देखते हुए अक्षय ने कहा कि फिल्म को मिली सफलता से वह श्योर हो गए हैं कि अच्छे मैसेज वाली फिल्मों को सराहना जरूर मिलती है। बता दें कि फिल्म में दो ऐसे कपल की कहानी दिखाई गई है, जो आईवीएफ के माध्यम से माता-पिता बनना चाहते हैं। फिल्म को लेकर अक्षय ने कहा, 'गुड न्यूज' को मिल रहे रिस्पॉन्स से हम सब काफी खुश हैं क्योंकि यह फिल्म एक ऐसे विषय पर आधारित है जिसे दर्शकों के साथ जरूर शेयर किया जाना चाहिए था। यह काफी महत्वपूर्ण विषय है और मैं न केवल भारत के दर्शकों को, बल्कि विदेश के दर्शकों को भी धन्यवाद देता हूं कि उन्होंने हमें खुले मन से स्वीकार किया। इस फिल्म के साथ ही मुझे यह विश्वास हो गया है कि अच्छे सब्जेक्ट वाली फिल्म हमेशा सफलता और सराहना मिलती है।' बता दें कि फिल्म ने अब तक भारत में 147 करोड़ तक कमाई कर ली है और जल्द ही फिल्म 150 करोड़ कमाने वाली है।