1. हिन्दी समाचार
  2. अक्षय कुमार ने ऐसे बचाई आर्टिस्ट की जान, फैंस ने की खूब तारीफ

अक्षय कुमार ने ऐसे बचाई आर्टिस्ट की जान, फैंस ने की खूब तारीफ

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

Akshay Kumar Saved Artists Life Fans Praised Him A Lot

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार हाल ही में अपनी फिल्म ‘हाउसफुल 4’ के प्रमोशन के लिए मनीष पॉल के नए शो ‘मूवी मस्ती’ पर पहुंचे थे। इस दौरान शो का आर्टिस्ट रस्सी से लटकर स्टंट कर रहा था, लेकिन अचानक ही वो बेहोश हो गया। ऐसे में अक्षय कुमार ने सक्रियता दिखाते हुए उस आर्टिस्ट को गिरने से बचाया।

पढ़ें :- PM मोदी ने कोरोना संक्रमण स्थिति का लिया जायजा, कहा- लॉकडाउन में भी टीकाकरण में न आए कमी

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे अक्षय कुमार बड़ी सक्रियता से उस व्यक्ति को गिरने से बचाते हुए नजर आ रहे हैं। अक्षय कुमार के इस वीडियो पर फैन्स भी खूब रिएक्ट कर रहे हैं। इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो को देख लोग अक्षय कुमार की फिटनेस और उनकी सतर्कता की काफी सराहना कर रहे हैं। बता दें अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘हाउसफुल 4’ जल्द ही रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ रितेश देशमुख, बॉबी देओल, पूजा हेगड़े, कृति सेनन और कृति खरबंदा नजर आएंगे।
https://www.instagram.com/p/B3MX3ggnCiY/

फिल्म की बात करें तो ‘हाउसफुल 4’ एक कॉमेडी फिल्म है। हाल ही में इस फिल्म का नया गाना ‘एक चुम्मा’ गाना रिलीज हुआ था, जिसे खूब पसंद किया गया। ‘हाउसफुल 4’ एक मल्टी-पीरियड ड्रामा फिल्म है, जहां फिल्म की स्टारकास्ट को उनके वर्तमान जीवन में देखेंगे, जो उनके 600 साल पहले के जीवन का पुनर्जन्म होगा। इस तरह फिल्म में कॉमेडी का छौंक लगाने की भरपूर कोशिश की गई है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X