फिल्म ‘बेल बॉटम’ में नज़र आएंगे अक्षय कुमार, फ़र्स्ट पोस्टर जारी

फिल्म 'बेल बॉटम' में नज़र आएंगे अक्षय कुमार, फ़र्स्ट पोस्टर जारी
फिल्म 'बेल बॉटम' में नज़र आएंगे अक्षय कुमार, फ़र्स्ट पोस्टर जारी

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने अपने आगामी फिल्म का पोस्टर शेयर कर सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। दरअसल, अक्षय ने अपने अपकमिंग फिल्म ‘बेल बॉटम’ का पोस्टर शेयर किया है और इस पोस्टर में अक्षय रेट्रो लुक में नजर आ रहे हैं। पोस्टर शेयर करते हुए अक्षय ने कैप्शन में लिखा- 80 के दशक में जाने के लिए तैयार हो जाएं।

Akshay Kumar Share His New Movie Bell Bottom Poster :


अक्षय के पोस्टर शेयर करते ही यह कहा जाने लगा कि यह फिल्म कन्नड़ रीमेक है। लेकिन अक्षय ने इस खबर को गलत बताते हुए कहा कि बेल बॉटम किसी भी फिल्म का रीमेक नहीं है। ये एक ऑरिजनल स्क्रीनप्ले है जो सत्य घटनाओं पर आधारित है। इस फिल्म को रंजीत एम तिवारी डायरेक्ट करंगे।

बता दें कि अक्षय की लास्ट रिलीज हाउसफुल 4 ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है। हाउसफुल 4, सांड की आंख और मेड इन चाइना के साथ दिवाली पर रिलीज हुई थी। हालांकि, सांड की आंख और मेड इन चाइना को पछाड़ते हुए हाउसफुल 4 ने सबसे ज्यादा कमाई की।

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने अपने आगामी फिल्म का पोस्टर शेयर कर सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। दरअसल, अक्षय ने अपने अपकमिंग फिल्म 'बेल बॉटम' का पोस्टर शेयर किया है और इस पोस्टर में अक्षय रेट्रो लुक में नजर आ रहे हैं। पोस्टर शेयर करते हुए अक्षय ने कैप्शन में लिखा- 80 के दशक में जाने के लिए तैयार हो जाएं।
अक्षय के पोस्टर शेयर करते ही यह कहा जाने लगा कि यह फिल्म कन्नड़ रीमेक है। लेकिन अक्षय ने इस खबर को गलत बताते हुए कहा कि बेल बॉटम किसी भी फिल्म का रीमेक नहीं है। ये एक ऑरिजनल स्क्रीनप्ले है जो सत्य घटनाओं पर आधारित है। इस फिल्म को रंजीत एम तिवारी डायरेक्ट करंगे। बता दें कि अक्षय की लास्ट रिलीज हाउसफुल 4 ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है। हाउसफुल 4, सांड की आंख और मेड इन चाइना के साथ दिवाली पर रिलीज हुई थी। हालांकि, सांड की आंख और मेड इन चाइना को पछाड़ते हुए हाउसफुल 4 ने सबसे ज्यादा कमाई की।