अक्षय कुमार ने लॉकडाउन में की शूटिंग, डायरेक्टर आर बाल्की संग दिखे अक्षय

akshay

कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते 24 मार्च से फ़िल्म इंडस्ट्री पूरी तरह ठप है। स्टूडियो खाली हैं। कैमरे बंद हैं और कलाकार घरों में बैठे हैं। मगर, लॉकडाउन 4 के बाद धीरे-धीरे गाड़ी पटरी पर लौटने की उम्मीद जताई जा रही है। इस बीच सोमवार को अक्षय कुमार निर्देशक आर बाल्की के साथ मुंबई के कमालिस्तान स्टूडियो में सेट पर नज़र आये। इस दौरान सेट की तस्वीरें बता रही हैं कि लॉकडाउन के बाद परिस्थितयां बिल्कुल सामान्य होने तक सेट की तस्वीर कैसी रहने वाली है।

Akshay Kumar Shooting In Lockdown Akshay Appeared With Director R Balki :

सूत्रों के अनुसार, अक्षय और आर बाल्की ने स्वास्थ्य मंत्रालय के लिए लॉकडाउन के बाद ज़िम्मेदारियों पर एक कैंपेन शूट किया है। इस दौरान टीम ने सुरक्षा का पूरा ध्यान रखा, जिसकी झलक तस्वीरों में दिखाई भी दे रही है। सभी ने मास्क पहने। शरीर का तापमान चेक हुआ। सेट पर एंट्री से पहले लोगों को वहां मौजूदी सेनिटाइज़र मशीन से गुज़रना पड़ता था। साथ ही शूटिंग में कम से कम क्रू को शामिल किया गया।

बाल्की कहते हैं- लॉकडाउन के बाद हम सब की क्या ज़िम्मेदारियां होंगी, इसी विषय पर स्वास्थ्य मंत्रालय का यह एड है। हमें काम फिर शुरू करना है, मगर इसके साथ सुरक्षा का भी ध्यान रखना है। सोशल डिस्टेंसिंग, आउटडोर सेट को सेनिटाइज़ करना, संक्रमण रोकने वाली स्क्रींस और मास्क। हम इन प्रोटोकॉल्स के लिए चंद मिनटों में अभ्यस्त हो जाते हैं। बहुत कम क्रू और कड़ाई से प्रोटोकॉल का पालन किया गया।

आर बाल्की इससे पहले अक्षय कुमार के साथ पैडमैन और मिशन मंगल जैसी फ़िल्में बना चुके हैं। बाल्की ने कहा कि प्रोड्यूसर अनिल नायडू ने हमें बताया कि कम से कम लोगों के साथ नियमों का पालन करते हुए कैसे शूटिंग की जा सकती है। इससे पहले हमने पुलिस से संबंधित अनुमति ले ली थी। हमें यह इसलिए करना पड़ा, क्योंकि एक ज़रूरी संदेश देना है।

लॉकडाउन के चलते कई फ़िल्मों की रिलीज़ भी टल गयी है। इनमें अक्षय की सूर्यवंशी भी शामिल है, जो 24 मार्च को ही रिलीज़ होने वाली थी। वो दिन, जब पहले लॉकडाउन का एलान किया गया था। हालांकि इससे पहले ही निर्देशक रोहित शेट्टी ने फ़िल्म की रिलीज़ स्थगित करने का एलान कर दिया था।

कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते 24 मार्च से फ़िल्म इंडस्ट्री पूरी तरह ठप है। स्टूडियो खाली हैं। कैमरे बंद हैं और कलाकार घरों में बैठे हैं। मगर, लॉकडाउन 4 के बाद धीरे-धीरे गाड़ी पटरी पर लौटने की उम्मीद जताई जा रही है। इस बीच सोमवार को अक्षय कुमार निर्देशक आर बाल्की के साथ मुंबई के कमालिस्तान स्टूडियो में सेट पर नज़र आये। इस दौरान सेट की तस्वीरें बता रही हैं कि लॉकडाउन के बाद परिस्थितयां बिल्कुल सामान्य होने तक सेट की तस्वीर कैसी रहने वाली है। सूत्रों के अनुसार, अक्षय और आर बाल्की ने स्वास्थ्य मंत्रालय के लिए लॉकडाउन के बाद ज़िम्मेदारियों पर एक कैंपेन शूट किया है। इस दौरान टीम ने सुरक्षा का पूरा ध्यान रखा, जिसकी झलक तस्वीरों में दिखाई भी दे रही है। सभी ने मास्क पहने। शरीर का तापमान चेक हुआ। सेट पर एंट्री से पहले लोगों को वहां मौजूदी सेनिटाइज़र मशीन से गुज़रना पड़ता था। साथ ही शूटिंग में कम से कम क्रू को शामिल किया गया। बाल्की कहते हैं- लॉकडाउन के बाद हम सब की क्या ज़िम्मेदारियां होंगी, इसी विषय पर स्वास्थ्य मंत्रालय का यह एड है। हमें काम फिर शुरू करना है, मगर इसके साथ सुरक्षा का भी ध्यान रखना है। सोशल डिस्टेंसिंग, आउटडोर सेट को सेनिटाइज़ करना, संक्रमण रोकने वाली स्क्रींस और मास्क। हम इन प्रोटोकॉल्स के लिए चंद मिनटों में अभ्यस्त हो जाते हैं। बहुत कम क्रू और कड़ाई से प्रोटोकॉल का पालन किया गया। आर बाल्की इससे पहले अक्षय कुमार के साथ पैडमैन और मिशन मंगल जैसी फ़िल्में बना चुके हैं। बाल्की ने कहा कि प्रोड्यूसर अनिल नायडू ने हमें बताया कि कम से कम लोगों के साथ नियमों का पालन करते हुए कैसे शूटिंग की जा सकती है। इससे पहले हमने पुलिस से संबंधित अनुमति ले ली थी। हमें यह इसलिए करना पड़ा, क्योंकि एक ज़रूरी संदेश देना है। लॉकडाउन के चलते कई फ़िल्मों की रिलीज़ भी टल गयी है। इनमें अक्षय की सूर्यवंशी भी शामिल है, जो 24 मार्च को ही रिलीज़ होने वाली थी। वो दिन, जब पहले लॉकडाउन का एलान किया गया था। हालांकि इससे पहले ही निर्देशक रोहित शेट्टी ने फ़िल्म की रिलीज़ स्थगित करने का एलान कर दिया था।