एक बार फिर कैमरे की नज़रों से बचते दिखें अक्षय के बेटे आरव

arav
मुंबई। अक्षय कुमार के बेटे आरव बांद्रा के रेस्टोरेंट कॉर्नर हाउस के बाहर एक मिस्ट्री गर्ल के साथ नजर आए। जैसे ही आरव ने फोटोग्राफर्स को उनकी तस्वीरें क्लि‍क करते देखा वह वहां से मुंह छि‍पात हुए भाग खड़े हुए। ये पहली बार नहीं हैं जब आरव ने फोटोग्राफर्स से अपना चेहरा छि‍पाया हो। आरव अक्सर मीडिया से चेहरा छिपाते हुए नजर आते हैं। हाल ही में अक्षय और ट्विंकल के साथ भी आरव की तस्वीरें सामने आईं थी, उस दौरान…

मुंबई। अक्षय कुमार के बेटे आरव बांद्रा के रेस्टोरेंट कॉर्नर हाउस के बाहर एक मिस्ट्री गर्ल के साथ नजर आए। जैसे ही आरव ने फोटोग्राफर्स को उनकी तस्वीरें क्लि‍क करते देखा वह वहां से मुंह छि‍पात हुए भाग खड़े हुए।

ये पहली बार नहीं हैं जब आरव ने फोटोग्राफर्स से अपना चेहरा छि‍पाया हो। आरव अक्सर मीडिया से चेहरा छिपाते हुए नजर आते हैं। हाल ही में अक्षय और ट्विंकल के साथ भी आरव की तस्वीरें सामने आईं थी, उस दौरान भी आरव जैकेट में अपना चेहरा छि‍पाए नजर आए थे।

{ यह भी पढ़ें:- बॉलीवुड की इन 5 अभिनेत्रियों को अश्लील कमेंट देखकर होती है ख़ुशी }

दरअसल जब आरव कॉर्नर हाउस के बाहर निकले तो उनके साथ एक लड़की भी नजर आईं। ये लड़की गुलाबी रंग की शॉर्ट ड्रेस पहने हुए थी।

{ यह भी पढ़ें:- Sunny Leone ने शादी की 7वीं सालगिरह पर शेयर की अपनी यह तस्वीर }

कॉर्नर हाउस के बाहर आरव को जिस लड़की के साथ बाहर देखा गया है वह कौन है ये साफतौर से नहीं कहा जा सकता। वह आरव की कोई करीबी दोस्त हैं या कोई और हैं इससे फिलहाल पर्दा नहीं उठ पाया है।

जैसे ही आरव ने फोटोग्राफर्स को देखा वह वहां से मुंह छिपाते हुए तेजी से अपनी कार की और बढ़े और फटाफट वहां से रवाना हो गए। आरव को इसी साल मार्च में मुंबई के एक पीवीआर के बाहर देखा गया था और उस दौरान भी वे एक दूसरी लड़की के साथ नजर आए थे।

{ यह भी पढ़ें:- सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा की फीस सुनकर उड़ जायेंगे आपके होश }

फैमिली हो या फ्रेंड्स या फिर मिस्ट्री गर्ल्स, आरव को अपनी आउटिंग्स पर चेहरा छि‍पाते हुए देखा जा सकता है. आरव आखि‍र ऐसा क्यों करते हैं इस सवाल का जवाब जानने के लिए मीडिया भी बेचैन है…बता दें कि अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के बेटे आरव कुडो ओकिनावा और गुजो रयू कराटे डो में ‘फर्स्ट डिग्री ब्लैक बेल्ट’ चैंपियन हैं।

 

 

 

{ यह भी पढ़ें:- हीरो होते हैं लकीर के फकीर : नवाजुद्दीन सिद्दीकी }

.

 

 

 

 

{ यह भी पढ़ें:- श्रीदेवी के निधन पर राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर जताया दुख }

 

 

Loading...