एक बार फिर कैमरे की नज़रों से बचते दिखें अक्षय के बेटे आरव

arav

मुंबई। अक्षय कुमार के बेटे आरव बांद्रा के रेस्टोरेंट कॉर्नर हाउस के बाहर एक मिस्ट्री गर्ल के साथ नजर आए। जैसे ही आरव ने फोटोग्राफर्स को उनकी तस्वीरें क्लि‍क करते देखा वह वहां से मुंह छि‍पात हुए भाग खड़े हुए।

Akshay Kumar Son Aarav Spotted With A Mystery Girl Caught On Camera Photos :

ये पहली बार नहीं हैं जब आरव ने फोटोग्राफर्स से अपना चेहरा छि‍पाया हो। आरव अक्सर मीडिया से चेहरा छिपाते हुए नजर आते हैं। हाल ही में अक्षय और ट्विंकल के साथ भी आरव की तस्वीरें सामने आईं थी, उस दौरान भी आरव जैकेट में अपना चेहरा छि‍पाए नजर आए थे।

दरअसल जब आरव कॉर्नर हाउस के बाहर निकले तो उनके साथ एक लड़की भी नजर आईं। ये लड़की गुलाबी रंग की शॉर्ट ड्रेस पहने हुए थी।

कॉर्नर हाउस के बाहर आरव को जिस लड़की के साथ बाहर देखा गया है वह कौन है ये साफतौर से नहीं कहा जा सकता। वह आरव की कोई करीबी दोस्त हैं या कोई और हैं इससे फिलहाल पर्दा नहीं उठ पाया है।

जैसे ही आरव ने फोटोग्राफर्स को देखा वह वहां से मुंह छिपाते हुए तेजी से अपनी कार की और बढ़े और फटाफट वहां से रवाना हो गए। आरव को इसी साल मार्च में मुंबई के एक पीवीआर के बाहर देखा गया था और उस दौरान भी वे एक दूसरी लड़की के साथ नजर आए थे।

फैमिली हो या फ्रेंड्स या फिर मिस्ट्री गर्ल्स, आरव को अपनी आउटिंग्स पर चेहरा छि‍पाते हुए देखा जा सकता है. आरव आखि‍र ऐसा क्यों करते हैं इस सवाल का जवाब जानने के लिए मीडिया भी बेचैन है…बता दें कि अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के बेटे आरव कुडो ओकिनावा और गुजो रयू कराटे डो में ‘फर्स्ट डिग्री ब्लैक बेल्ट’ चैंपियन हैं।

 

 

 

.

 

 

 

 

 

 

मुंबई। अक्षय कुमार के बेटे आरव बांद्रा के रेस्टोरेंट कॉर्नर हाउस के बाहर एक मिस्ट्री गर्ल के साथ नजर आए। जैसे ही आरव ने फोटोग्राफर्स को उनकी तस्वीरें क्लि‍क करते देखा वह वहां से मुंह छि‍पात हुए भाग खड़े हुए।ये पहली बार नहीं हैं जब आरव ने फोटोग्राफर्स से अपना चेहरा छि‍पाया हो। आरव अक्सर मीडिया से चेहरा छिपाते हुए नजर आते हैं। हाल ही में अक्षय और ट्विंकल के साथ भी आरव की तस्वीरें सामने आईं थी, उस दौरान भी आरव जैकेट में अपना चेहरा छि‍पाए नजर आए थे।दरअसल जब आरव कॉर्नर हाउस के बाहर निकले तो उनके साथ एक लड़की भी नजर आईं। ये लड़की गुलाबी रंग की शॉर्ट ड्रेस पहने हुए थी।कॉर्नर हाउस के बाहर आरव को जिस लड़की के साथ बाहर देखा गया है वह कौन है ये साफतौर से नहीं कहा जा सकता। वह आरव की कोई करीबी दोस्त हैं या कोई और हैं इससे फिलहाल पर्दा नहीं उठ पाया है। जैसे ही आरव ने फोटोग्राफर्स को देखा वह वहां से मुंह छिपाते हुए तेजी से अपनी कार की और बढ़े और फटाफट वहां से रवाना हो गए। आरव को इसी साल मार्च में मुंबई के एक पीवीआर के बाहर देखा गया था और उस दौरान भी वे एक दूसरी लड़की के साथ नजर आए थे।फैमिली हो या फ्रेंड्स या फिर मिस्ट्री गर्ल्स, आरव को अपनी आउटिंग्स पर चेहरा छि‍पाते हुए देखा जा सकता है. आरव आखि‍र ऐसा क्यों करते हैं इस सवाल का जवाब जानने के लिए मीडिया भी बेचैन है...बता दें कि अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के बेटे आरव कुडो ओकिनावा और गुजो रयू कराटे डो में 'फर्स्ट डिग्री ब्लैक बेल्ट' चैंपियन हैं।   .