सुपर हीरो ‘अक्षय कुमार’ की फिल्म ‘पैडमैन’ का ट्रेलर रिलीज़

akshay

मुंबई। कई सोशल मैसेज देने वाली फिल्मो के बाद अब बॉलिवुड अभिनेता अक्षय कुमार एक और फिल्म लेकर आ रहे हैं। अरुणाचलम मुरुगनाथम की जिंदगी से प्रेरित फिल्म ‘पैडमैन’ के तमाम पोस्टर और टीजर के बाद शुक्रवार को फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ भी कर दिया गया है। अक्षय कुमार ने खुद इस ट्रेलर को ट्वीट करते हुए अपने फैंस से इसे रीट्वीट करने को भी कहा।

ट्रेलर में अमिताभ बच्चन सूत्रधार की भूमिका निभा रहे हैं, जो बता रहे हैं कि अमेरिका के पास सुपरमैन है, बैटमैन है, स्पाइडरमैन है लेकिन इंडिया के पास पैडमैन है। फिल्म के ट्रेलर में पैडमैन बने अक्षय कुमार की तुलना सुपरहीरो से की गई है। ट्रेलर के बैकग्राउंड में लगातार एक थीम सांग भी चल रहा है… जिसके बोल है ‘सुपरहीरो…।

{ यह भी पढ़ें:- हांथों में हांथ डाले एयरपोर्ट पर आनंद आहूजा संग नज़र आई सोनम कपूर }

फिल्म में अक्षय का किरदार सैनेटरी नैपकिन बनाने की मशीन बनाते हैं, जिससे सस्ते दाम पर गांव की महिलाओं को सैनेटरी नैपकिन उपलब्ध कराई जा सके। अक्षय यह दिखाने की कोशिश कर रहे हैं कि पीरियड्स में महिलाएं कपड़ा यूज करती हैं, जिससे उन्हें बीमारियां होती हैं। इसलिए वो उनके लिए सैनेटरी नैपकिन बनाना शुरू करते हैं जिससे उनकी पत्नी भी शर्मिंदगी महसूस करती है। फिल्म में अक्षय की पत्नी का रोल राधिका आप्टे करते हुए नजर आएंगी।

{ यह भी पढ़ें:- 'वीरे दी वेडिंग' के मास्टरबेशन वाले सीन पर ट्रोल हुईं स्वरा, दिया करारा जवाब }

फिल्म का निर्देशन आर. बाल्की ने किया है जिसे ट्विंकल खन्ना प्रोड्यूस कर रहीं हैं। फिल्म 26 जनवरी, 2018 को रिलीज होगी।

मुंबई। कई सोशल मैसेज देने वाली फिल्मो के बाद अब बॉलिवुड अभिनेता अक्षय कुमार एक और फिल्म लेकर आ रहे हैं। अरुणाचलम मुरुगनाथम की जिंदगी से प्रेरित फिल्म 'पैडमैन' के तमाम पोस्टर और टीजर के बाद शुक्रवार को फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ भी कर दिया गया है। अक्षय कुमार ने खुद इस ट्रेलर को ट्वीट करते हुए अपने फैंस से इसे रीट्वीट करने को भी कहा। ट्रेलर में अमिताभ बच्चन सूत्रधार की भूमिका निभा रहे हैं, जो बता रहे हैं…
Loading...