फिल्मों की कमाई में नहीं, दर्शकों में है रुची : अक्षय कुमार

मुंबई। हाल के दिनों में बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार की लोकप्रियता में तेज़ी से इजाफा हुआ है, इन दिनों अक्षय ने जिस तरह से समाज के प्रति अपने विचार व्यक्त किए है उसकी हरा तरफ सराहना हो रही है। अब अक्षय ने एक और बयान देकर अपनी नेक सोच को समाज तक पहुंचाया है। बता दें कि अक्षय बालीवुड में सबसे ज्यादा टेक्स भरने वाले एक्टर है। बावजूद इसके अक्षय का कहना है कि उनकी फिल्मों कि कमाई को लेकर रुची नहीं हैं बल्कि उनका मानना है कि फिल्म ज्यादा से ज्यादा दर्शकों तक पहुंच सके।

फिल्म ‘टायलेट एक प्रेम कथा’ की प्रोमोशन के दौरान जब मीडिया ने अक्षय से पूछा की क्या वह फिल्म ‘रुस्तम’ और ‘एयरलिफ्ट’ की तरह इस फिल्म को भी 100 करोड़ क्लब में शामिल होने की संभावना जता रहे है, तो इस पर अक्षय कहते है, “मुझे अपनी फिल्म के बॉक्स ऑफिस कमाई पर नहीं, बल्कि इसमें दर्शकों की पसंद में अधिक रुचि है।”

गौरतलब है कि अक्षय को फिल्म ‘रुस्तम’ के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार मिला था। अक्षय का कहना है कि वह विभिन्न शैली के किरादर निभाना चाहते है।
बता दें की अक्षय की आगामी फिल्म ‘टायलेट एक प्रेम कथा’ 11 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी। फिल्म में भूमी पेडनेकर, अनुपम खेर अहम भूमिका में नजर आएंगे।