‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ का पोस्टर रिलीज, अक्षय ने जारी किया पोस्टर

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार हमेशा से अपनी फिल्मों में रोमांस-एक्शन को लेकर चर्चा में रहे है। अक्षय ने अपने करियर में कई फिल्मे की है जो सुपर हिट रहीं। इस समय अक्षय अपनी आने वाली फिल ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ को प्रमोट कर रहे है। खास बात ये है कि इस फिल्म के लिए अक्षय ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मुलाकात की थी। आइये जानते है इस फिल्म की खास बातें।

{ यह भी पढ़ें:- VIRAL: वायरल हुई इस महिला 'पुलिस' की फोटो, जानिए क्या है सच्चाई }

जहां टायलेट नहीं वहाँ दुल्हन नहीं—–

अक्षय कुमार ने अपनी नई फिल्म का पोस्टर ट्विटर पर शेयर किया है। हालांकि ये पोस्टर बाकी फिल्म के पोस्टर की अपेक्षा बहुत अलग है, जिसमे अक्षय गले मे नोटों की माला डाले हुये है औए साथ ही अपनी बारात में नाचते हुये दिखाई दे रहे हैं। आपको बताते चले कि अक्षय ने अभी तक फिल्म के पांच पोस्टर्स सोशल मीडिया पर पोस्ट किए हैं। इन सभी पोस्टर्स में फिल्म से जुड़े खास मैसेज शेयर किए जा रहे हैं। इस नए पोस्टर में भी अक्षय ने मैसेज देने की कोशिश की है जिसमें लिखा है, ‘नो टॉयलेट, नो ब्राइड’ यानी कि जहां टॉयलेट नहीं वहां दुल्हन भी नहीं।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रोजेक्ट ‘स्वच्छ भारत अभियान’ पर इस फिल्म ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ को दर्शाया गया है। इसके डाइरेक्टर श्री नारायण सिंह हैं। फिल्म में अक्षय की पत्नी की भूमिका ‘दम लगा के हइशा’ की एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने निभाई है। खास बात ये है कि अक्षय कुमार ने फिल्म के सिलसिले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मुलाकात की थी और इस फिल्म ने रिलीज़ होने से पहले काफी तारीफे बटोर ली है।




हाल ही में सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष पहलाज निहलानी ने फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद ट्विटर पर इसकी जमकर तारीफ की और उन्होंने इसको टैक्स फ्री करने की मांग कर डाली। फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


{ यह भी पढ़ें:- Photos: फराह की पार्टी में लगा ग्लैमर का वो तड़का जिसे देख आंखें चौधिया जाएंगी }

Loading...