जवानों को श्रद्धांजलि देने BSF कैंप पहुंचे अक्षय कुमार, कहा- आप हैं असली हीरो

मुंबई| बॉलीवुड में मिस्टर खिलाड़ी के नाम से मशहूर अक्षय कुमार का देश के प्रति प्रेम तो हम सभी को पता है। अक्सर वो माहौल को देखते हुए भारतीय जवानों के सामने अपनी भावनाएं भी दर्शाते रहते हैं। एक बार फिर जवानों के मनोबल को बढाने और उन्हें प्रोत्साहित करने के लिए अक्षय सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के जम्मू-कश्मीर स्थित बेस कैंप पहुंचे। वहां अक्षय ने सीजफायर उल्लंघन और मुठभेड़ में जान गंवाने वाले सैनिकों को श्रद्धांजलि दी। अक्षय ने खुद को भाग्यशाली बताते हुए कहा कि मैं खुद को बहुत खुशनसीब समझता हूँ जो मुझे आपलोगों से मिलने का मौक़ा मिला है।




अक्षय ने बीएसएफ बेस कैंप पहुंचकर सैनिकों से मुलाक़ात की और ये भी कहा कि रियल हीरो तो हमारे देश के सैनिक हैं जो हमारे देश की रक्षा करते हैं खुद जान की बाजी लगा कर हमारी सुरक्षा करते हैं। उन्होंने सैनिकों को संबोधित करते हुए कहा कि यह मौका बहुत कम लोगों को मिल पाता है। मैंने कभी खुद को हीरो नहीं माना है। मैंने अपने आपको हमेशा रील हीरो (फिल्म का हीरो) कहा है। देश के असली हीरो तो आप लोग हैं।

Akshay Kumar Visits Bsf Camp Tells Jawans They Are Real Heroes :

आपको बता दें कि अक्षय ने दीवाली के मौके पर भी सैनिकों को शुभकामनाएं देते हुए एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में उन्होंने कहा था, “त्योहार मनाने का सबसे अच्छा तरीका अपने प्रियजनों के साथ मनाना है। हमें अपने परिवार के साथ त्योहार का जश्न मनाने का मौका आपकी (सैनिकों) वजह से मिला है। आप हमारे बारे में बिना कुछ जाने हमें प्यार करते हैं और हमारी सुरक्षा करते हैं। मैं यह दीवाली सारे सैनिकों को समर्पित करता हूं। हम आपकी वजह से सुरक्षित हैं।”

रिपोर्ट: आस्था सिंह




मुंबई| बॉलीवुड में मिस्टर खिलाड़ी के नाम से मशहूर अक्षय कुमार का देश के प्रति प्रेम तो हम सभी को पता है। अक्सर वो माहौल को देखते हुए भारतीय जवानों के सामने अपनी भावनाएं भी दर्शाते रहते हैं। एक बार फिर जवानों के मनोबल को बढाने और उन्हें प्रोत्साहित करने के लिए अक्षय सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के जम्मू-कश्मीर स्थित बेस कैंप पहुंचे। वहां अक्षय ने सीजफायर उल्लंघन और मुठभेड़ में जान गंवाने वाले सैनिकों को श्रद्धांजलि दी। अक्षय ने खुद को भाग्यशाली बताते हुए कहा कि मैं खुद को बहुत खुशनसीब समझता हूँ जो मुझे आपलोगों से मिलने का मौक़ा मिला है। अक्षय ने बीएसएफ बेस कैंप पहुंचकर सैनिकों से मुलाक़ात की और ये भी कहा कि रियल हीरो तो हमारे देश के सैनिक हैं जो हमारे देश की रक्षा करते हैं खुद जान की बाजी लगा कर हमारी सुरक्षा करते हैं। उन्होंने सैनिकों को संबोधित करते हुए कहा कि यह मौका बहुत कम लोगों को मिल पाता है। मैंने कभी खुद को हीरो नहीं माना है। मैंने अपने आपको हमेशा रील हीरो (फिल्म का हीरो) कहा है। देश के असली हीरो तो आप लोग हैं।आपको बता दें कि अक्षय ने दीवाली के मौके पर भी सैनिकों को शुभकामनाएं देते हुए एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में उन्होंने कहा था, "त्योहार मनाने का सबसे अच्छा तरीका अपने प्रियजनों के साथ मनाना है। हमें अपने परिवार के साथ त्योहार का जश्न मनाने का मौका आपकी (सैनिकों) वजह से मिला है। आप हमारे बारे में बिना कुछ जाने हमें प्यार करते हैं और हमारी सुरक्षा करते हैं। मैं यह दीवाली सारे सैनिकों को समर्पित करता हूं। हम आपकी वजह से सुरक्षित हैं।"रिपोर्ट: आस्था सिंह