1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. फफक-फफक कर लाइव शो में रोते नजर आये अक्षय कुमार, वायरल हुआ वीडियो

फफक-फफक कर लाइव शो में रोते नजर आये अक्षय कुमार, वायरल हुआ वीडियो

बॉलीवुड फेमस एक्टर खिलाड़ी कुमार इंडस्ट्री के सबसे टफ स्टार्स में से एक माना जाता है। बहुत कम ही ऐसे मौके होते हैं जब फैन्स उन्हें  इमोशनल होते देखा गया होगा। लेकिन बच्चों के सिंगिंग रियलिटी शो 'सुपर स्टार सिंगर 2' के मंच पर अक्षय कुमार फूट-फूटकर रोते नजर आए।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड फेमस एक्टर खिलाड़ी कुमार इंडस्ट्री के सबसे टफ स्टार्स में से एक माना जाता है। बहुत कम ही ऐसे मौके होते हैं जब फैन्स उन्हें  इमोशनल होते देखा गया होगा। लेकिन बच्चों के सिंगिंग रियलिटी शो ‘सुपर स्टार सिंगर 2’ के मंच पर अक्षय कुमार फूट-फूटकर रोते नजर आए।

पढ़ें :- Raksha Bandhan के Boycott पर भड़के अक्षय, कहा- फिल्म नहीं देखना चाहते तो मत देखिए...

इस शो में वो अपनी आने वाली फिल्म ‘रक्षाबंधन’ का प्रमोशन करने पहुंचे थे। बच्चों के गाने ने उन्हें इतना भावुक कर दिया कि वो अपने आपको रोक नहीं पाए और सबके सामने उनके आंसू निकल आए।

सिंगिंग रियलिटी शो ‘सुपर स्टार सिंगर 2’ के लेटेस्ट प्रोमो में आप देखेंगे की कैसे अक्षय कुमार अपने आंसू पोंछ रहे हैं। हुआ ये कि शो में ऋतुराज और आर्यनंदा बाबू ने ‘फूलों का तारा का’ सॉन्ग गाया। अपनी फिल्म ‘रक्षाबंधन’ को प्रमोट करने पहुंचे अक्षय कुमार उनके गाने को सुनकर रोने लगे।

उन्हें अपनी बहन की याद आ गई और रोते हुए कहने लगे कि जिंदगी में बहन से बड़ी नहींकोई चीज नहीं। वीडियो में देखेंगे कि कैसे अक्षय कुमार अपने आंसू पोछते हुए कह रहे हैं कि आज भी उनकी बहन अलका भाटिया उनके लिए सबसे स्पेशल हैं।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...