पूरे परिवार संग ‘पैड मैन’ की स्पेशल स्क्रीनिंग पर पहुंचे अक्षय कुमार

पूरे परिवार संग ‘पैड मैन’ की स्पेशल स्क्रीनिंग पर पहुंचे अक्षय
पूरे परिवार संग ‘पैड मैन’ की स्पेशल स्क्रीनिंग पर पहुंचे अक्षय

मुंबई। एक तरफ जहां फिल्म ‘पद्मावत’ की स्पेशल स्क्रीनिंग थी वहीं दूसरी तरफ अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म ‘पैड मैन’ की भी स्क्रीनिंग रखी गयी थी। स्पेशल स्क्रीनिंग के ख़ास मौके पर अक्षय कुमार अपने पूरे परिवार के साथ नजर आये।

जैसा कि अक्षय की फिल्म ‘पैड मैन’ पहले ‘पद्मावत’ के साथ ही रिलीज होने वाली थी लेकिन पद्मावत फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली की गुजारिश पर अक्षय ने अपनी फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया। ‘पैड मैन’ की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान अक्षय के साथ उनकी पत्नी और फिल्म की निर्माता ट्विंकल खन्ना भी मौजूद थी। इसके अलावा अक्षय कुमार के लाडले बेटे आरव भी नजर आर आये। यही नहीं इस खास अवसर पर अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया भी मौजूद थी।

अक्षय बेहद खुश नजर आ रहे थे। खास बात यह है कि बीते दिनों फिल्म को ऑक्सफर्ड यूनिवर्सिटी में दिखाया गया। जिसके चलते ‘पैडमैन’ ऑक्सफर्ड में दिखाई जाने वाली भारत की पहली फिल्म बन गई है। फिल्म में अक्षय के साथ अभिनेत्री सोनम कपूर और राधिका आप्टे भी मुख्य भूमिका में है। राधिका आप्टे ने फिल्म में अक्षय की पत्नी की भूमिका निभाई है।

{ यह भी पढ़ें:- रजनीकांत-अक्षय आमने-सामने, सबसे महंगी फिल्‍म '2.0' इस दिन होगी रिलीज }

मुंबई। एक तरफ जहां फिल्म 'पद्मावत' की स्पेशल स्क्रीनिंग थी वहीं दूसरी तरफ अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म ‘पैड मैन’ की भी स्क्रीनिंग रखी गयी थी। स्पेशल स्क्रीनिंग के ख़ास मौके पर अक्षय कुमार अपने पूरे परिवार के साथ नजर आये। जैसा कि अक्षय की फिल्म ‘पैड मैन’ पहले 'पद्मावत' के साथ ही रिलीज होने वाली थी लेकिन पद्मावत फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली की गुजारिश पर अक्षय ने अपनी फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया। ‘पैड मैन’…
Loading...