बॉलीवुड के खिलाड़ी ने शहीदों के परिवार को दिया स्पेशल दिवाली गिफ्ट

मुंबई। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार अपने असल जीवन में भी कुछ खास कामों के लिये चर्चा में बने रहते हैं। अक्षय कुमार देशप्रेम और सैनिकों के लिये कुछ ना कुछ करते रहते हैं। इस दिवाली पर अक्षय ने एक अनूठा काम किया। उन्होने शहीद पुलिसकर्मियों और सैनिकों के परिवारों के लिए 25 लाख रुपये दिये हैं।

महाराष्ट्र में 103 शहीद पुलिसकर्मियों और सैनिकों के परिवारों के लिए दिवाली पर अक्षय ने दान के रूप में ये विशेष उपहार दिया है। शहीद हुए सैनिकों और पुलिसकर्मियों के परिवार को अक्षय ने 25 हजार का चेक दिया है। इसी के साथ एक सन्देश भी दिया है।

{ यह भी पढ़ें:- पोल डांस करती नजर आयीं मलाइका अरोड़ा, देखें वीडियो }

अपने पत्र में अक्षय ने लिखा है, ‘मुझे पता है कि आप दिवाली के दौरान अपने प्रियजन को जरूरी याद करते होंगे। आपके परिवार के ऊपर जो विपदा आई है वह विशाल है और मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि आपको साहस के साथ इस विपदा से उबरने की ताकत दे।’

इसके लिये स्पेशल इंस्पेक्टर जनरल विश्वास नांगरे ने दिवाली पर शहीदों के हर परिवार की लिस्ट तैयार की गई। नांगरे का ये आईडिया अक्षय कुमार को भी बहुत पसंद आया। बता दें कि अक्षय कुमार जम्मू कश्मीर में हुए उरी हमले के बाद जवानों के परिवारों की मदद के लिए कई कोशिशें करते देखे जा चुके हैं।

{ यह भी पढ़ें:- फिल्म के प्रमोशन के दौरान छेड़छाड़ का शिकार हुई ये एक्ट्रेस, तमाशा देखते रहे टीम मेम्बर }

Loading...