अक्षय के दिल में लग गई पुलिस अधिकारी की बात, शुरू की यह मुहिम

Akshaya kumar
अक्षय के दिल में लग गई पुलिस अधिकारी की बात, शुरू की यह मुहिम

नई दिल्ली। कोरोना वायरस को लेकर देशभर में लॉकडाउन चल रहा है। पुलिस, निगम कर्मचारी, डॉक्टर, नर्सेज, आवश्यक वस्तुओं के सप्लायर घरों में बंद लोगों की हिफ़ाज़त के लिए अपनी सेहत जोख़िम में डाल रहे हैं। ऐसे ही लोगों को सलाम करने और उनके प्रति कृतज्ञता प्रकट करने के लिए बालीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया में दिल से थैंक यू अभियान शुरू किया है।

Akshays Heart Started Talking About A Police Officer Started This Campaign :

अक्षय ने इसकी जानकारी देते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें अक्षय बता रहे हैं कि उनकी बात मुंबई पुलिस के एक अफ़सर से हो रही थी। उनकी एक लाइन ने मुझे सोचने पर मजबूर कर दिया। उन्होंने कहा, कमाल की बात है कि आप लोग घर से बाहर निकलने में डर रहे हैं और विडम्बना है कि हम लोग घर में जाने से डर रहे हैं। सड़क पर बाहर रहते हैं। इतने लोगों से मिलते हैं। कहीं कोई बीमारी अपने घर वालों को ना दे दें। इसलिए 10-10 दिन घर नहीं जाते हैं। ऐसे बहुत से लोग हैं, जो ज़रूरी सेवाएं दे रहे हैं।

<blockquote class=”twitter-tweet”><p lang=”en” dir=”ltr”>Name : Akshay Kumar<br>City : Mumbai <br><br>Mere aur mere parivaar ki taraf se…<br>Police, Nagar Nigam ke workers, doctors, nurses, NGOs, volunteers, government officials, vendors, building ke guards ko <a href=”https://twitter.com/hashtag/DilSeThankYou?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw”>#DilSeThankYou</a> 🙏🏻 <a href=”https://t.co/N8dnb4Na63″>pic.twitter.com/N8dnb4Na63</a></p>&mdash; Akshay Kumar (@akshaykumar) <a href=”https://twitter.com/akshaykumar/status/1248172655166930944?ref_src=twsrc%5Etfw”>April 9, 2020</a></blockquote> <script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

इसके बाद अक्षय कहते हैं- और हम क्या कर रहे हैं। फ़िल्में देख रहे हैं। वेब सीरीज़ देख रहे हैं। कम से कम इतना तो कर ही सकते हैं कि हम उन सभी लोगों का शुक्रिया अदा करें जो हमारी जान बचाने में लगे हैं। अक्षय लोगों से अपील करते हैं कि वो किसी भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपना नाम लिखकर शुक्रिया अदा कर सकते हैं। इसके साथ #दिल से थैंक्यू लिखना है।

अक्षय कुमार कोरोना वायरस को लेकर शुरू से ही जागरूकता फैलाने वाले कलाकारों में शामिल हैं। सेल्फ़ आइसोलेशन में जाने से लेकर विभिन्न फंड के ज़रिए आर्थिक मदद हो, अक्षय खुलकर सामने आये हैं। पीएम केयर्स फंड को अक्षय कुमार ने 25 करोड़ का महादान दिया है।

नई दिल्ली। कोरोना वायरस को लेकर देशभर में लॉकडाउन चल रहा है। पुलिस, निगम कर्मचारी, डॉक्टर, नर्सेज, आवश्यक वस्तुओं के सप्लायर घरों में बंद लोगों की हिफ़ाज़त के लिए अपनी सेहत जोख़िम में डाल रहे हैं। ऐसे ही लोगों को सलाम करने और उनके प्रति कृतज्ञता प्रकट करने के लिए बालीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया में दिल से थैंक यू अभियान शुरू किया है। अक्षय ने इसकी जानकारी देते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें अक्षय बता रहे हैं कि उनकी बात मुंबई पुलिस के एक अफ़सर से हो रही थी। उनकी एक लाइन ने मुझे सोचने पर मजबूर कर दिया। उन्होंने कहा, कमाल की बात है कि आप लोग घर से बाहर निकलने में डर रहे हैं और विडम्बना है कि हम लोग घर में जाने से डर रहे हैं। सड़क पर बाहर रहते हैं। इतने लोगों से मिलते हैं। कहीं कोई बीमारी अपने घर वालों को ना दे दें। इसलिए 10-10 दिन घर नहीं जाते हैं। ऐसे बहुत से लोग हैं, जो ज़रूरी सेवाएं दे रहे हैं। <blockquote class="twitter-tweet"><p lang="en" dir="ltr">Name : Akshay Kumar<br>City : Mumbai <br><br>Mere aur mere parivaar ki taraf se...<br>Police, Nagar Nigam ke workers, doctors, nurses, NGOs, volunteers, government officials, vendors, building ke guards ko <a href="https://twitter.com/hashtag/DilSeThankYou?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw">#DilSeThankYou</a> 🙏🏻 <a href="https://t.co/N8dnb4Na63">pic.twitter.com/N8dnb4Na63</a></p>&mdash; Akshay Kumar (@akshaykumar) <a href="https://twitter.com/akshaykumar/status/1248172655166930944?ref_src=twsrc%5Etfw">April 9, 2020</a></blockquote> <script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script> इसके बाद अक्षय कहते हैं- और हम क्या कर रहे हैं। फ़िल्में देख रहे हैं। वेब सीरीज़ देख रहे हैं। कम से कम इतना तो कर ही सकते हैं कि हम उन सभी लोगों का शुक्रिया अदा करें जो हमारी जान बचाने में लगे हैं। अक्षय लोगों से अपील करते हैं कि वो किसी भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपना नाम लिखकर शुक्रिया अदा कर सकते हैं। इसके साथ #दिल से थैंक्यू लिखना है। अक्षय कुमार कोरोना वायरस को लेकर शुरू से ही जागरूकता फैलाने वाले कलाकारों में शामिल हैं। सेल्फ़ आइसोलेशन में जाने से लेकर विभिन्न फंड के ज़रिए आर्थिक मदद हो, अक्षय खुलकर सामने आये हैं। पीएम केयर्स फंड को अक्षय कुमार ने 25 करोड़ का महादान दिया है।