1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. अलकायदा के आतंकियों का साथी शकील एटीएस की हिरासत में, विरोध में स्थानीय लोगों ने मीडिया कर्मियों पर बोला हमला

अलकायदा के आतंकियों का साथी शकील एटीएस की हिरासत में, विरोध में स्थानीय लोगों ने मीडिया कर्मियों पर बोला हमला

यूपी एटीएस ने अलकायदा के गिरफ्तार आतंकी मिनहाज और मसीरुद्दीन से मिली जानकारी पर उसके साथी शकील को हिरासत में लिया है। शकील को वजीरगंज के जनता नगर, बुद्धा पार्क के पास से दबोचा गया है। एटीएस के अधिकारी के मुताबिक बीते तीन दिनों से शकील की तलाश की जा रही थी।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। यूपी एटीएस ने अलकायदा के गिरफ्तार आतंकी मिनहाज और मसीरुद्दीन से मिली जानकारी पर उसके साथी शकील को हिरासत में लिया है। शकील को वजीरगंज के जनता नगर, बुद्धा पार्क के पास से दबोचा गया है। एटीएस के अधिकारी के मुताबिक बीते तीन दिनों से शकील की तलाश की जा रही थी।

पढ़ें :- LUCKNOW: उप मुख्यमंत्री डॉ दिनेश शर्मा ने खेलों की महत्ता को जन जन तक पहुंचने वाली खेल साक्षरता प्रसार वाहन को रवाना किया

उसकी तलाश में लखनऊ के कई इलाकों में दबिश दी गई लेकिन वह हाथ नहीं लगा। बुधवार को शकील की लोकेशन वजीरगंज इलाके में मिली। इसके बाद एटीएस ने उसे बुद्धा पार्क के पास से दबोच लिया। पकड़ा गया शकील पेशे से ई रिक्शा चालक है।

एटीएस की टीम ने उसे गिरफ्तार कर लिया और सीधे मुख्यालय लेकर चली गई। एटीएस की एक टीम उसके मोबाइल की डिटेल खंगाल रही है। वहीं, उसके ठिकानों पर छापेमारी करने की तैयारी शुरू कर दी गई है। वहीं, एटीएस की इस कार्रवाई से परिजन और आस—पास के लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया।

इस दौरान वह मीडिया कर्मियों से मारपीट के साथ उन पर हमले शुरू कर दिए। टीवी चैनल के पत्रकार तुषार ​श्रीवास्वत और कैमरामैन समेत अन्य लोगों पर हमले किए गए। यही नहीं कैमरामैन को बंधक बनाने का प्रयास किया गया। इस घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मीडिया कर्मी से बदसलूकी करने वालों की तलाश शुरू कर दी है।

 

पढ़ें :- यूपी: ब्राह्मण वोटर्स क्यों हो गए खास, अखिलेश यादव को भी आई याद, बागी बलिया से शुरू करेंगे अभियान

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...