PM ने प्राइवेट पार्ट से की जनता की तुलना, संसद में जमकर फेंके गए अंडे

PM ने प्राइवेट पार्ट से की जनता की तुलना, संसद में जमकर फेंके गए अंडे और आटा
PM ने प्राइवेट पार्ट से की जनता की तुलना, संसद में जमकर फेंके गए अंडे
नई दिल्ली। केवल भारत में ही नहीं विदेशों की संसद में भी खूब हंगामें होते है इसका सबूत अल्बानिया की संसद में देखने के मिला जहां सदन के अंदर आटा, पानी और अंडे फेकें गए। विरोध जता रहे एक सांसद ने पीएम पर आटा फेंक दिया, जिसके बाद हर कोई हैरान था। घटना के फौरन बाद सुरक्षाकर्मियों ने दखल दी, जिसके बाद हालात सामान्य हुए। हालांकि, इस विवाद के कारण संसद की कार्यवाही कुछ देर के लिए ठप हो गई…

नई दिल्ली। केवल भारत में ही नहीं विदेशों की संसद में भी खूब हंगामें होते है इसका सबूत अल्बानिया की संसद में देखने के मिला जहां सदन के अंदर आटा, पानी और अंडे फेकें गए। विरोध जता रहे एक सांसद ने पीएम पर आटा फेंक दिया, जिसके बाद हर कोई हैरान था। घटना के फौरन बाद सुरक्षाकर्मियों ने दखल दी, जिसके बाद हालात सामान्य हुए। हालांकि, इस विवाद के कारण संसद की कार्यवाही कुछ देर के लिए ठप हो गई थी।

यह मामला गुरुवार का है। संसद में डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडी) और सोशलिस्ट मूवमेंट फॉर इंटीग्रेशन (एलएसआई) पीएम एडी रामा को हटाए जाने की मांग कर रही थीं, जिसके पीछे का कारण पीएम का ही एक बयान था। रामा ने वह टिप्पणी दो हफ्ते पहले प्लेनरी सेशन में की थी, जिसमें उन्होंने देश के लोगों की तुलना पुरुषों के गुप्तांग (प्राइवेट पार्ट) से करा दी थी। पीएम के इस विवादित बयान के चलते बीते शनिवार   को भी विरोध प्रदर्शन हुआ था।

{ यह भी पढ़ें:- पत्नी ने संबंध बनाने से किया मना तो पति ने किया बेरहमी से क़त्ल }

विपक्ष के नेताओं ने तब पीएम की घेराबंदी की थी और उन पर एक मामले में आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर कागज के गोले और खाली बोतलें फेंकी थीं। वहीं, ताजा मामले में विपक्षी दल के एक नेता ने पीएम रामा के चेहरे पर अचानक आकर आटा फेंक दिया था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, विदेश मंत्री दितमिर बुशाती ने इस दौरान बाशा पर पानी उड़ेल दिया था। विपक्षी पार्टी के कुछ अन्य नेता इस बीच पीएम के पोडियम के सामने आ गए थे और उन्होंने उनका रास्ता घेर लिया था। स्पीकर ग्रैमोज रूसी ने इसके बाद सांसद सालियांजी, नोका और बालियू को सदन से बाहर कर दिया। मगर बुशाती के खिलाफ कोई सख्त कदम नहीं उठाया गया।

Loading...