1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. शराब से ही होती है इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों की सुबह, 2 नंबर वाली तो बहुत बड़ी सुपरस्टार

शराब से ही होती है इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों की सुबह, 2 नंबर वाली तो बहुत बड़ी सुपरस्टार

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

मुंबई: आज के समय में चाहे कोई भी क्षेत्र हो हर जगह टेंशन ही बना रहा रहता है। वहीं आपको ये भी बता दें की आजकल की लाइफस्टाइल में हर कोई बेहद ही ब्यस्त रहता है वहीं अगर बात करें बॉलीवुड अभिनेत्रियों की तो इनकी लाइफ तो बेहद ही ज्यादा अलग होती है। वहीं आपको ये भी बता दें की कुछ अभिनेत्रियां ऐसी है जो बुरी आदतों से ग्रसित हो जाती है। आज हम आपको इन 4 अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो एक बेहद ही बुरी आदत से ग्रसित है। जी हां इन मशहूर अभिनेत्रियों की सुबह ही शराब के पेग से ही होती है,आपको उनका नाम जानकर हैरानी जरूर होगी लेकिन सच है।

पढ़ें :- मुम्बई में इंडिया फेम अवार्ड्स 2021 का भव्य आयोजन, इनको किया गया सम्मानित

अमीषा पटेल

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रह चुकी अमीषा पटेल की, जो की अपनी खुबसूरती व अभिनय से लाखों दिलों पर राज करती है। वहीं ये अक्सर ही अपने कपड़ों की वजह से लोगों के बीच चर्चा का एक विषय हुआ करती है। इतना ही नहीं कई बार तो ऐसा होता है की अमीषा अपने कपड़ों के अलावा एक और बुरी लत से चर्चे में हैं जो की शराब की लत है। वैसे लोग अमीषा के बारे में कहते हैं कि फिल्मे न मिलने के कारण अमीषा ऐसी हो गयी हैं।

सुष्मिता सेन

आज सुष्मिता सेन दो बच्चों को गोद ले चुकी वहीं ये हमेशा ही किसी वजह से चर्चे में रहती है। सुष्मिता सेन की लोगों के बीच सुर्खियां बटोरने वाली इस अभिनेत्री से को शराब कि लत काफी हद तक लग चुकी थी। और ये लत ऐसी ही की अगर इन्हे सुबह उठते शराब नहीं मिलता है तो इनकी सुबह ही नहीं होती है। जैसे हम लोग सामान्यत सुबह चाय लेते हैं वैसे वो शराब से अपनी सुबह करती है।

पढ़ें :- "नथ ज़ेवर या ज़ंजीर" में करण खन्ना की हुई एंट्री, किए ये बड़े खुलासे

मनीषा कोइराला

जैसा की आपको पता होगा की अभी कुछ ही समय पहले मनीषा कोइराला कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रही थीं और बड़ी मुश्किल से इस बिमारी को मात दे पाई है। लेकिन आपको ये नहीं पता होगा की मनीषा कोइराला भी एक समय में शराब की लत में इस कदर फंस चुकी थी कि उन्हें कैंसर जैसी गंभीर बीमारी ने अपना शिकार बना लिया था। जी हां बताया जाता है की शादी के रिश्ते के टूट जाने के बाद मनीषा कोइराला ने शराब पीना शुरू किया था।

राखी
इस लिस्ट में बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री राखी का भी नाम आता है जो की अपने जमाने में बेहतरीन अदाकारी के बल पर लाखों लोगों के दिलों पर राज किया करती थी। इतना ही नहीं आज के समय में राखी को भी शराब की बुरी लत्त लग चुकी है और इसी वजह से वो अपने दिन की शुरुआत भी शराब के साथ ही करती है। बताया जाता है कि प्यार में धोखा मिलने के बाद राखी ने शराब पीना शुरू किया था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...