लॉक डाउन में भी हो रही थी शराब की तस्करी,पुलिस ने दो शराब तस्कर दबोचे

IMG-20200403-WA0004

मुरादाबाद: पूरे देश और प्रदेश में लॉक डाउन है। लेकिन शराब माफिया को इससे कोई फर्क नहीं पड़ रहा है। आबकारी और पुलिस की मिलीभगत से लॉक डाउन में भी शराब कारोबारी शराब बेच रहे है। जिले के कटघर क्षेत्र में ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

Alcohol Smuggling Was Also Happening In Lock Down Police Arrested Two Liquor Smugglers :

वीडियो में एक लड़का बैग भरकर देशी शराब खरीदकर ला रहा है। जिसके बाद स्थानीय लोग उस युवक को दौड़ाकर पकड़ लेते है। जिसके बाद उस युवक के बैग से भारी मात्रा में शराब बरामद होती है। युवक पास ही दस सराय क्षेत्र से शराब खरीदकर लाने की बात स्वीकार कर रहा है।

उधर पुलिस अधिकारी भी मान रहे है की शराब माफिया ऐसे लड़को के जरिये घर घर शराब की सप्लाई कर रहे है। लॉक डाउन में इनके काम करने का तरीका भी बदल गया है। वहीं पुलिस ने शराब बेच रहे युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

रूपक त्यागी

मुरादाबाद: पूरे देश और प्रदेश में लॉक डाउन है। लेकिन शराब माफिया को इससे कोई फर्क नहीं पड़ रहा है। आबकारी और पुलिस की मिलीभगत से लॉक डाउन में भी शराब कारोबारी शराब बेच रहे है। जिले के कटघर क्षेत्र में ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वीडियो में एक लड़का बैग भरकर देशी शराब खरीदकर ला रहा है। जिसके बाद स्थानीय लोग उस युवक को दौड़ाकर पकड़ लेते है। जिसके बाद उस युवक के बैग से भारी मात्रा में शराब बरामद होती है। युवक पास ही दस सराय क्षेत्र से शराब खरीदकर लाने की बात स्वीकार कर रहा है। उधर पुलिस अधिकारी भी मान रहे है की शराब माफिया ऐसे लड़को के जरिये घर घर शराब की सप्लाई कर रहे है। लॉक डाउन में इनके काम करने का तरीका भी बदल गया है। वहीं पुलिस ने शराब बेच रहे युवक को गिरफ्तार कर लिया है। रूपक त्यागी