गणतंत्र दिवस से पहले दिल्ली अलर्ट, जामा मस्जिद इलाके में छिपे हैं तीन संदिग्ध

delhi-alert
गणतंत्र दिवस से पहले दिल्ली अलर्ट, जामा मस्जिद इलाके में छिपे हैं तीन संदिग्ध

नई दिल्ली। गणतंत्र दिवस से पहले पूरे देश में खुफिया एजेंसियां अलर्ट हैं। इस बीच दिल्ली में सुरक्षा एजेंसियों को इनपुट मिला है कि जामा मस्जिद इलाके में तीन आतंकी छिपे हैं, जो किसी बड़ी साजिश को अंजाम दे सकते हैं। सुरक्षा एजेंसियों को इस आतंकी हमले की साजिश एक कॉल इंटरसेप्ट करने के बाद पता चली। इनपुट मिलने के बाद दिल्ली पुलिस को अलर्ट कर दिया गया है।

सूत्रों के मुताबिक, दिल्ली के जामा मस्जिद इलाके में 3 संदिग्ध छुपे हो सकते हैं। इन तीनों संदिग्धों द्वारा आने वाली 26 जनवरी पर आतंकी हमले की योजना का अंदेशा जताया जा रहा है। बता दें कि तीनों संदिग्ध पस्तो भाषा में बात-चीत करते हैं। इन तीनों के अफगान मूल के होने का शक है।

{ यह भी पढ़ें:- तालिबानी लड़ाकों का बड़ा हमला, 30 अफगानी सैनिकों की मौत  }

स्पेशल सिक्योरिटी मीटिंग के दौरान भी इस इंटेलिजेंस इनपुट पर चर्चा की गई। इस इनपुट पर लगातार दिल्ली पुलिस की स्पेशल की टीम के अलावा तमाम जांच ऐजेंसियां जांच पड़ताल में तेजी से जुट गई हैं।

{ यह भी पढ़ें:- शहीद सैनिक औरंगजेब की मौत से पहले का VIDEO आया सामने, आतंकियों ने पूछे थे ये सवाल }

नई दिल्ली। गणतंत्र दिवस से पहले पूरे देश में खुफिया एजेंसियां अलर्ट हैं। इस बीच दिल्ली में सुरक्षा एजेंसियों को इनपुट मिला है कि जामा मस्जिद इलाके में तीन आतंकी छिपे हैं, जो किसी बड़ी साजिश को अंजाम दे सकते हैं। सुरक्षा एजेंसियों को इस आतंकी हमले की साजिश एक कॉल इंटरसेप्ट करने के बाद पता चली। इनपुट मिलने के बाद दिल्ली पुलिस को अलर्ट कर दिया गया है। सूत्रों के मुताबिक, दिल्ली के जामा मस्जिद इलाके में 3 संदिग्ध…
Loading...