1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. लखनऊ में आतंकियों के पकड़े जाने के बाद मध्यप्रदेश में जारी हुआ अलर्ट, संदिग्धों पर नजर रखने के निर्देश

लखनऊ में आतंकियों के पकड़े जाने के बाद मध्यप्रदेश में जारी हुआ अलर्ट, संदिग्धों पर नजर रखने के निर्देश

लखनऊ में दो संदिग्ध आतंकियों के पकड़े जाने के बाद उत्तर प्रदेश के साथ ही आस—पास के राज्यों में भी अलर्ट जारी कर दिया गया है। यूपी के एडीजी कानून व्यवस्था प्रशांत कुमार ने कहा था कि पकड़े गए आतंकियों के मंसूबे बहुत ही खतरनाक हैं ये 15 अगस्त से पहले सीरियल ब्लॉस्ट की साजिश रच रहे थे।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। लखनऊ में दो संदिग्ध आतंकियों के पकड़े जाने के बाद उत्तर प्रदेश के साथ ही आस—पास के राज्यों में भी अलर्ट जारी कर दिया गया है। यूपी के एडीजी कानून व्यवस्था प्रशांत कुमार ने कहा था कि पकड़े गए आतंकियों के मंसूबे बहुत ही खतरनाक हैं ये 15 अगस्त से पहले सीरियल ब्लॉस्ट की साजिश रच रहे थे।

पढ़ें :- आसमान से मौत बनकर गिरी बिजली, देश के विभिन्न राज्यों में अब तक 71 लोगों की मृत्यु

उधर, आतंकियों के पकड़े जाने के बाद मध्यप्रदेश में भी इसको लेकर अलर्ट जारी कर दिया गया है। मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने सोमवार को कहा कि पुलिस महानिदेशक को राज्य में रेड अलर्ट जारी करने का निर्देश दिया गया है।

पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि, हमने उत्तर प्रदेश में गिरफ्तार किए गए दो आतंकवादियों और जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद की स्थिति को देखते हुए प्रदेश में रेड-अलर्ट जारी करने की घोषणा की है। मैंने डीजीपी को इस मुद्दे पर तुरंत आदेश जारी करने का निर्देश दिया है।

इसके साथ ही मंत्री ने संदिग्धों पर नजर रखने के निर्देश जारी किए हैं। उत्तर प्रदेश में अलकायदा समर्थित अंसार गजवत उल हिंद के दो आतंकवादियों को रविवार को लखनऊ के बाहरी इलाके से गिरफ्तार किया गया।

 

पढ़ें :- मध्ययप्रदेश: युवती की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, बर्बरता देख कांप उठेगी रूह, देखें वीडियो

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...