अल्जीरिया का मिलिटरी प्लेन क्रैश, 257 लोगों की मौत

Algeria plane crash
अल्जीरिया का मिलिटरी प्लेन क्रैश, 257 लोगों की मौत

अल्जीरिया। अफ्रीकी देश अल्जीरिया में सेना के एक ट्रांसपोर्ट प्लेन के क्रैश होने से 257 लोगों की मौत हो गई है। विमान में अधिकांश सैन्यकर्मी सवार थे। अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक इस दुर्घटना में 257 लोग मारे गए हैं। बुधवार सुबह यह विमान बॉफैरिक मिलिटरी एयरपोर्ट पर क्रैश हुआ। टीवी न्यूज रिपोर्ट्स के मुताबिक, 14 ऐंबुलेंस और 10 दमकल गाड़ियां दुर्घटनास्थल पर पहुंचीं और बाकी घायलों को अस्पताल ले जाया गया है। अल्जीरियाई रेडियो रिपोर्ट के मुताबिक, विमान क्रैश होने की वजह का अभी तक पता नहीं लग सका है और विमान में लगभग 300 लोग सवार थे।

प्रत्‍यक्षदर्शियों द्वारा लिए गए फुटेज में रनवे के नजदीक काले धुएं का गुबार देखा जा सकता है। मौके पर राहत के लिए 14 एंबुलेंस और दस फायर इंजन को भेजा गया। स्‍थानीय रिपोर्टों के अनुसार, मलबे से दर्जनों शव बरामद हुए। एयरपोर्ट के आस-पास के मार्गों को बंद कर दिया गया ताकि इमरजेंसी सर्विस को राहत कार्य में मदद मिल सके।

{ यह भी पढ़ें:- अल्‍जीरिया में सैन्‍य विमान दुर्घटनाग्रस्‍त, 100 से अधिक लोगों की मौत की आशंका }

सूत्रों के मुताबिक, प्लेन में सैनिकों के साथ ही सैन्य उपकरण ले जाए जा रहे थे। विमान स्थानीय समय के मुताबिक सुबह 8 बजे क्रैश हुआ। एयरपोर्ट की ओर जाने वाले सभी रास्तों को बंद कर दिया गया है ताकि आपातकालीन सेवाओं में दिक्कत न आए। हालांकि, अल्जीरियाई मिलिटरी सूत्र ने स्थानीय न्यूज चैनल को बताया है कि विमान हादसे में कोई भी बच नहीं सका है।

{ यह भी पढ़ें:- रूस का यात्री विमान मास्को में क्रैश, 71 मरे }

अल्जीरिया। अफ्रीकी देश अल्जीरिया में सेना के एक ट्रांसपोर्ट प्लेन के क्रैश होने से 257 लोगों की मौत हो गई है। विमान में अधिकांश सैन्यकर्मी सवार थे। अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक इस दुर्घटना में 257 लोग मारे गए हैं। बुधवार सुबह यह विमान बॉफैरिक मिलिटरी एयरपोर्ट पर क्रैश हुआ। टीवी न्यूज रिपोर्ट्स के मुताबिक, 14 ऐंबुलेंस और 10 दमकल गाड़ियां दुर्घटनास्थल पर पहुंचीं और बाकी घायलों को अस्पताल ले जाया गया है। अल्जीरियाई रेडियो रिपोर्ट के मुताबिक, विमान…
Loading...