अल्‍जीरिया में सैन्‍य विमान दुर्घटनाग्रस्‍त, 100 से अधिक लोगों की मौत की आशंका

Algeria plane crash
अल्‍जीरिया में सैन्‍य विमान दुर्घटनाग्रस्‍त, 100 से अधिक लोगों की मौत की आशंका

अल्‍जीरिया। अल्‍जीरिया में बुधवार को हुए एक विमान दुर्घटना में 100 से अधिक लोगों की मौत की अाशंका जताई जा रही है। राजधानी अलजीयर्स से 20 मील की दूरी पर स्‍थित बौफारिक में एयरपोर्ट के नजदीक एक सैन्‍य विमान दुर्घटनाग्रस्‍त हो गया। स्‍थानीय समयानुसार, सुबह 8 बजे दुर्घटनाग्रस्‍त हुए सैन्‍य विमान में कई सैनिक सवार थे और उनके पास काफी हथियार भी थे।

प्रत्‍यक्षदर्शियों द्वारा लिए गए फुटेज में रनवे के नजदीक काले धुएं का गुबार देखा जा सकता है। मौके पर राहत के लिए 14 एंबुलेंस और दस फायर इंजन को भेजा गया। स्‍थानीय रिपोर्टों के अनुसार, मलबे से दर्जनों शव बरामद हुए। एयरपोर्ट के आस-पास के मार्गों को बंद कर दिया गया ताकि इमरजेंसी सर्विस को राहत कार्य में मदद मिल सके।

{ यह भी पढ़ें:- अल्जीरिया का मिलिटरी प्लेन क्रैश, 257 लोगों की मौत }

‘अल अरेबिया’ के मुताबिक, दुर्घटनास्थल देश की राजधानी अल्जीयर्स से 30 किलोमीटर दूर है और हादसे में कोई भी बचा नहीं है। बीबीसी की माने तो मरने वालों की संख्या 200 के पार भी जा सकती है। यह विमान दक्षिणपश्चिमी अल्जीरिया के लिए रवाना हुआ था। ट्विटर पर शेयर किए जा रहे विडियो में दुर्घटनास्थल पर धुएं का गुबार उठता देखा जा सकता है।

{ यह भी पढ़ें:- रूस का यात्री विमान मास्को में क्रैश, 71 मरे }

अल्‍जीरिया। अल्‍जीरिया में बुधवार को हुए एक विमान दुर्घटना में 100 से अधिक लोगों की मौत की अाशंका जताई जा रही है। राजधानी अलजीयर्स से 20 मील की दूरी पर स्‍थित बौफारिक में एयरपोर्ट के नजदीक एक सैन्‍य विमान दुर्घटनाग्रस्‍त हो गया। स्‍थानीय समयानुसार, सुबह 8 बजे दुर्घटनाग्रस्‍त हुए सैन्‍य विमान में कई सैनिक सवार थे और उनके पास काफी हथियार भी थे। प्रत्‍यक्षदर्शियों द्वारा लिए गए फुटेज में रनवे के नजदीक काले धुएं का गुबार देखा जा सकता है।…
Loading...