1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. डायरेक्टर अली अकबर ने छोड़ा इस्लाम धर्म, अब आप मुझे कह सकते हैं रामसिम्हन

डायरेक्टर अली अकबर ने छोड़ा इस्लाम धर्म, अब आप मुझे कह सकते हैं रामसिम्हन

मलयाली फिल्मों के निर्देशक अली अकबर (Director Ali Akbar) ने इस्लाम  धर्म छोड़ने (Quitting Islam Religion) की घोषणा के बाद अपना नाम बदल लिया है। इसकी घोषणा निर्देशक का नया नाम 'रामसिम्हन' (Ramasimhan) है। अली अकबर ने फेसबुक पर लाइव सेशन (live session on Facebook) के जरिए की है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

तिरुवनंतपुरम। मलयाली फिल्मों के निर्देशक अली अकबर (Director Ali Akbar) ने इस्लाम  धर्म छोड़ने (Quitting Islam Religion) की घोषणा के बाद अपना नाम बदल लिया है। इसकी घोषणा निर्देशक का नया नाम ‘रामसिम्हन’ (Ramasimhan) है। अली अकबर ने फेसबुक पर लाइव सेशन (live session on Facebook) के जरिए की है।

पढ़ें :- Padma Award: सीडीएस बिपिन रावत और कल्याण सिंह को मरणोपरांत पद्म विभूषण सम्मान

अली अकबर (Ali Akbar) ने कहा था कि चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ बिपिन रावत ( CDS Bipin Rawat) की मौत की खबर के बाद सोशल मीडिया ( social media)  पर जश्न मनाया जा रहा है।  वह विरोध में धर्म छोड़ रहे हैं। अली अकबर ने कहा कि कल से मेरा नाम रामसिम्हन (Ramasimhan) होगा। रामसिम्हन (Ramasimhan) एक ऐसा व्यक्तित्व है जिसे संस्कृति से चिपके रहने के लिए मार दिया गया। कल से आप मुझे रामसिम्हन (Ramasimhan) कह सकते हैं। यह एक अच्छा नाम है।

अली अकबर (Ali Akbar) ने कल फेसबुक पर यह इंगित किया था कि कुछ लोग बिपिन रावत (Bipin Rawat) की मौत की खबर के लिए सोशल मीडिया ( social media) पर स्माइली डाल रहे थे। लेकिन लाइव वीडियो में सांप्रदायिक गालियों का हवाला देते हुए निर्देशक का अकाउंट फेसबुक ने एक महीने के लिए निष्क्रिय कर दिया था। अली अकबर ने तब घोषणा की कि वह एक और खाते के माध्यम से धर्म छोड़ रहा है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...