कपिल शर्मा की दादी हुई जवान, फराह खान को देगी टक्कर

मुंबई। ‘द कपिल शर्मा शो’ में दादी का किरदार निभाकर मशहूर हुये कॉमेडियन अली असगर जल्द ही एक नए शो ‘लिप सिंग बैटल’ को होस्ट करते हुये नज़र आएंगे। सबसे मजेदार बात यह होगी कि अली अपने नए शो में मेल नहीं बल्कि फीमेल होस्ट बनेगे और उनका साथ देंगी जानी मानी कोरियोग्राफर-डायरेक्टर फराह खान। इतना ही नहीं अली असगर के किरदार का नाम होगा कराह खान।

Ali Asgar Introduced His New And Young Character :

Lipsingbattle 💃💃💃

A post shared by Ali Asgar (@kingaliasgar) on

अपने शो की लांचिंग के मौके पर पहुंचे अली ने द कपिल शर्मा शो से जुड़े अपने अनुभवों को खुलकर मीडिया के सामने रखा। कपिल से चल रहे अपने मनमुटाव के बारे में पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए अली ने कहा, “हम शो से अलग नहीं हुये, जिस दिन कपिल शो में वापसी के लिए बुलायेंगे हम सब खुशी-खुशी शो को फिर से आपके के सामने लाने के लिए तैयार हो जायेंगे। अली ने आगे कहा,”मैं हमेशा ही कपिल का अच्छा सोचने और चाहने वाला था। हूं और रहूंगा। मैं ईश्वर से उनके जल्दी से ठीक होने की प्रार्थना करता हूं।”

इस बीच मीडिया कर्मियों ने ऑस्ट्रेलियन टूर पर गई कपिल शर्मा शो की टीम में हुए झगड़े की खबर का जिक्र करते हुए पूछा कि क्या फ्लाइट में कपिल और सुनील ग्रोवर के बीच हुई लड़ाई की वजह से ही उनके साथियों ने एक-एक कर के कपिल का साथ छोड़ छोड़ दिया। अपना जवाब देते हुए अली ने कहा, “कपिल शर्मा के साथ हुआ झगड़ा कोई झगड़ा नहीं था, जो भी हुआ वह बदकिस्मती से हुआ हादसा था। यह जो भी हाइप हुआ है यह सब मीडिया ने किया है।”

मुंबई। 'द कपिल शर्मा शो' में दादी का किरदार निभाकर मशहूर हुये कॉमेडियन अली असगर जल्द ही एक नए शो 'लिप सिंग बैटल' को होस्ट करते हुये नज़र आएंगे। सबसे मजेदार बात यह होगी कि अली अपने नए शो में मेल नहीं बल्कि फीमेल होस्ट बनेगे और उनका साथ देंगी जानी मानी कोरियोग्राफर-डायरेक्टर फराह खान। इतना ही नहीं अली असगर के किरदार का नाम होगा कराह खान।[embed]https://www.instagram.com/p/BYvoABmhzoi/[/embed]अपने शो की लांचिंग के मौके पर पहुंचे अली ने द कपिल शर्मा शो से जुड़े अपने अनुभवों को खुलकर मीडिया के सामने रखा। कपिल से चल रहे अपने मनमुटाव के बारे में पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए अली ने कहा, "हम शो से अलग नहीं हुये, जिस दिन कपिल शो में वापसी के लिए बुलायेंगे हम सब खुशी-खुशी शो को फिर से आपके के सामने लाने के लिए तैयार हो जायेंगे। अली ने आगे कहा,"मैं हमेशा ही कपिल का अच्छा सोचने और चाहने वाला था। हूं और रहूंगा। मैं ईश्वर से उनके जल्दी से ठीक होने की प्रार्थना करता हूं।" इस बीच मीडिया कर्मियों ने ऑस्ट्रेलियन टूर पर गई कपिल शर्मा शो की टीम में हुए झगड़े की खबर का जिक्र करते हुए पूछा कि क्या फ्लाइट में कपिल और सुनील ग्रोवर के बीच हुई लड़ाई की वजह से ही उनके साथियों ने एक-एक कर के कपिल का साथ छोड़ छोड़ दिया। अपना जवाब देते हुए अली ने कहा, "कपिल शर्मा के साथ हुआ झगड़ा कोई झगड़ा नहीं था, जो भी हुआ वह बदकिस्मती से हुआ हादसा था। यह जो भी हाइप हुआ है यह सब मीडिया ने किया है।"