रणबीर कपूर 2020 में करेंगे शादी, सब्यसाची का लहंगा पहनेंगी आलिया भट्ट!

alia bhatt
रणबीर कपूर 2020 में करेंगे शादी, सब्यसाची का लहंगा पहनेंगी आलिया भट्ट!

मुंबई। आलिया भट्ट- रणबीर कपूर एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे हैं और अब यह खबर आ रही है कि 2020 के अंत तक दोनों शादी के बंधन में बंध सकते हैं। सोर्स की माने तो हाल ही में आलिया अपनी शादी के लहंगे के सिलसिले में फेमस फैशन डिजाइनर सब्यसाची से मिलने पहुंची थी।

Alia Bhatt And Ranbir Kapoor May Get Married Soon Report :

रिपोर्ट्स के अनुसार, आलिया ने अपनी शादी की तैयारियां भी शुरू कर दी हैं। हाल ही में वह अपने शादी के लहंगे के लिए मशहूर डिजाइनर सब्यासाची से मिलीं। माना जा रहा है कि शादी के दिन आलिया सब्यासाची का डिजाइन किया लहंगा पहन सकती हैं। वैसे भी आलिया ने कई मौकों पर सब्यासाची के डिजाइन किए कपड़े पहने हैं।

सोनम कपूर की शादी में भी वह रणबीर के साथ सब्यासाची के लहंगे में भी पहुंचीं थी। ऐसे में अगर अपनी जिंदगी के खास दिन के लिए वह इसी मशहूर डिजाइनर को चुनती हैं तो फिर आश्चर्य नहीं होना चाहिए। वैसे सब्यासाची हर ऐक्ट्रेस के फेवरिट रहे हैं। अनुष्का शर्मा से लेकर दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा ने भी अपनी शादी पर सब्यासाची का डिजाइन किया लहंगा पहना था।

बताया जा रहा है कि ऋषि कपूर सितंबर के महीने में अपना इलाज कराकर न्यूयॉर्क से इंडिया लौट सकते हैं। उनके वापस लौटने के बाद ही आलिया और रणबीर की शादी की तारीख फाइनल की जाएगी।

रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के परिवार के सदस्य शादी की तारीख और मुहूर्त तय करने के लिए जल्द ही अपने पंडित से भी मिलेंगे। बता दें कि आलिया और रणबीर काफी दिनों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

मुंबई। आलिया भट्ट- रणबीर कपूर एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे हैं और अब यह खबर आ रही है कि 2020 के अंत तक दोनों शादी के बंधन में बंध सकते हैं। सोर्स की माने तो हाल ही में आलिया अपनी शादी के लहंगे के सिलसिले में फेमस फैशन डिजाइनर सब्यसाची से मिलने पहुंची थी। रिपोर्ट्स के अनुसार, आलिया ने अपनी शादी की तैयारियां भी शुरू कर दी हैं। हाल ही में वह अपने शादी के लहंगे के लिए मशहूर डिजाइनर सब्यासाची से मिलीं। माना जा रहा है कि शादी के दिन आलिया सब्यासाची का डिजाइन किया लहंगा पहन सकती हैं। वैसे भी आलिया ने कई मौकों पर सब्यासाची के डिजाइन किए कपड़े पहने हैं। सोनम कपूर की शादी में भी वह रणबीर के साथ सब्यासाची के लहंगे में भी पहुंचीं थी। ऐसे में अगर अपनी जिंदगी के खास दिन के लिए वह इसी मशहूर डिजाइनर को चुनती हैं तो फिर आश्चर्य नहीं होना चाहिए। वैसे सब्यासाची हर ऐक्ट्रेस के फेवरिट रहे हैं। अनुष्का शर्मा से लेकर दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा ने भी अपनी शादी पर सब्यासाची का डिजाइन किया लहंगा पहना था। बताया जा रहा है कि ऋषि कपूर सितंबर के महीने में अपना इलाज कराकर न्यूयॉर्क से इंडिया लौट सकते हैं। उनके वापस लौटने के बाद ही आलिया और रणबीर की शादी की तारीख फाइनल की जाएगी। रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के परिवार के सदस्य शादी की तारीख और मुहूर्त तय करने के लिए जल्द ही अपने पंडित से भी मिलेंगे। बता दें कि आलिया और रणबीर काफी दिनों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।