पाकिस्तान में जासूसी कर रही आलिया, राज़ी का दमदार ट्रेलर आउट

पाकिस्तान में जासूसी कर रही आलिया, राज़ी का दमदार ट्रेलर आउट
पाकिस्तान में जासूसी कर रही आलिया, राज़ी का दमदार ट्रेलर आउट
मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट फिल्म ‘हाइवे’ के बाद अब एक बार फिर दमदार किरदार में नज़र आने वाली हैं। बता दें कि आलिया की आगामी फिल्म ‘राज़ी’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में आलिया सहमत नाम की एक ऐसी लड़की के किरदार नज़र आएंगी जो देखने में बड़ी सीधी-साधा लगती है, लेकिन असल बहुत शातिर है। यह फिल्म हरिंदर सिक्का के उपन्यास 'कॉलिंग सहमत' पर आधारित 'राजी' कश्मीरी लड़की के जीवन पर आधारित है। ट्रेलर में दिखाया…

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट फिल्म ‘हाइवे’ के बाद अब एक बार फिर दमदार किरदार में नज़र आने वाली हैं। बता दें कि आलिया की आगामी फिल्म ‘राज़ी’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में आलिया सहमत नाम की एक ऐसी लड़की के किरदार नज़र आएंगी जो देखने में बड़ी सीधी-साधा लगती है, लेकिन असल बहुत शातिर है। यह फिल्म हरिंदर सिक्का के उपन्यास ‘कॉलिंग सहमत’ पर आधारित ‘राजी’ कश्मीरी लड़की के जीवन पर आधारित है।

ट्रेलर में दिखाया गया है कि, आलिया की शादी एक पाकिस्तानी सेना अधिकारी (विक्की कौशल) से होती है। यह पहली फिल्म है जिसमें आलिया और विक्की कौशल एक साथ नज़र आ रहे हैं। ‘राज़ी’ में आलिया भारत से पाकिस्तानी बहू बनकर जाती है, लेकिन उसका मकसद सिर्फ जासूसी करना होता है। फिल्म में आलिया एक मजबूत, शातिर और सादगी से भरपूर किरदार में नजर आ रही हैं। वहीं, विक्की भी अपने किरदार को बखूबी निभा रहे हैं। कयास लगाया जा रहा है कि यह फिल्म सुपरहिट होने की कतार में है। उम्मीद की जा रही है कि हाईवे के बाद एक बार फिर आलिया भट्ट अपने अभिनय से सबको हैरान कर देने वाली हैं।

धर्मा प्रोडक्शंस और जंगली पिक्चर्स द्वारा निर्मित ‘राज़ी’ की शूटिंग कश्मीर, पंजाब और मुंबई में हुई है। फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है। बता दें कि यह फिल्म 11 मई को रिलीज होगी।

{ यह भी पढ़ें:- आलिया की 'राजी' का पहला गाना रिलीज, अरिजीत की जादुई आवाज सुन खो जाएंगे आप }

Loading...