1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. रणबीर कपूर के बाद अलिया भट्ट भी हुईं कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया होम क्वारंटाइन

रणबीर कपूर के बाद अलिया भट्ट भी हुईं कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया होम क्वारंटाइन

आलिया ने अपनी स्टोरी के जरिये फैन्स को बताया कि उकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने तुरंत अपने आपको होम क्वारंटीन कर लिया है। यही नहीं, उन्होंने ये भी बताया कि डॉक्टर द्वारा बतायी गई हर बात का ध्यान वो रख रही हैं।

By Manali Rastogi 
Updated Date

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर के बाद अब एक्ट्रेस आलिया भट्ट की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। एक्ट्रेस ने खुद अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिये इस बात की पुष्टि की। आलिया ने अपनी स्टोरी के जरिये फैन्स को बताया कि उकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने तुरंत अपने आपको होम क्वारंटीन कर लिया है। यही नहीं, उन्होंने ये भी बताया कि डॉक्टर द्वारा बतायी गई हर बात का ध्यान वो रख रही हैं।

पढ़ें :- 9 फरवरी 2023 राशिफल: अगर आप है प्रॉपर्टी डीलर तो आपको आज होगा बड़ा धनलाभ, जाने अपनी राशि का हाल

आपको बता दें कि आलिया भट्ट से पहले उनके रुमर्ड बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे जिसके बाद उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया था और घर पर रहकर ही इलाज ले रहे थे। रणबीर की रिपोर्ट अब नेगेटिव आ चुकी है और वो अपने काम पर वापस लौट चुके हैं।

वहीं, दोनों के वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया और रणबीर जल्द ही अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित मल्टी-स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अक्किनिनी, डिंपल कपाड़िया और प्रतीक बब्बर नजर आने वाले हैं।

पढ़ें :- DPIT Award: बेस्ट म्यूजिक डायरेक्टर के अवॉर्ड से नवाजे गए मुन्ना दुबे
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...