1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Alia Bhatt Pregnancy News: झट शादी पट बच्चे की प्लानिंग कर रहे थे आलिया रणबीर, सोशल मीडिया पर ऐसे शेयर की तस्वीर

Alia Bhatt Pregnancy News: झट शादी पट बच्चे की प्लानिंग कर रहे थे आलिया रणबीर, सोशल मीडिया पर ऐसे शेयर की तस्वीर

महेश भट्ट की लाडली आलिया भट्ट अब ऋषि कपूर के घर के चिराग को जन्म देने वाली हैं दरअसल सीधे शब्दों में कहें तो आलिया मां बनने वाली हैं ये गुड न्यूज़ उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिये शेयर की है इस खबर के आते ही सोशल मीडिया से लेकर हर जगह चट शादी पट बच्चा वाली बात शेयर होने लगीं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

 मुंबई: महेश भट्ट की लाडली आलिया भट्ट अब ऋषि कपूर के घर के चिराग को जन्म देने वाली हैं दरअसल सीधे शब्दों में कहें तो आलिया मां बनने वाली हैं ये गुड न्यूज़ उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिये शेयर की है इस खबर के आते ही सोशल मीडिया से लेकर हर जगह चट शादी पट बच्चा वाली बात शेयर होने लगीं।

पढ़ें :- एक्ट्रेस की बाथरूम तस्वीरें हुई लीक, तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

आपको बता दें सोशल मीडिया पर यह कोई जल्दबाजी नहीं है कपल इसके लिए पहले से ही तैयार था। रणबीर शुरू से ही शादी के बाद अपनी फैमिली शुरू करना चाहते थे। बॉलीवुड  रिपोर्ट के मुताबिक, रणबीर और आलिया 3 साल पहले शादी के बंधन में बंधने वाले थे।


दोनों को दो बार अपनी शादी के प्लान को आगे टालना पड़ा था। कपल ने एक बार कोरोना महामारी तो दूसरी बार ऋषि कपूर की खराब तबीयत के कारण अपने प्लान को आगे बढ़ाया था। रणबीर हमेशा से ही अपनी शादी के तुरंत बाद से फैमिली बढ़ाना चाहते थे। इसीलिए यह कोई नया और सरप्राइजिंग नहीं लगा।

पढ़ें :- घाघरा चोली में सपना चौधरी का दिखा ऐसा मूव्स देखकर रह जाएंगे हैरान, वीडियो सोशल मीडिया पर मचा रहा धमाल

हालांकि आलिया ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के मेकर्स को इस बात का भरोसा दिलाया है कि इस प्रेग्नेंसी का उनके काम पर कोई असर नहीं पडे़गा। रणबीर-आलिया की प्रेग्नेंसी ऋषि और नीतू से भी मिलती है। दोनों ने जनवरी 1980 में शादी की और इसी साल सितंबर में उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी का जन्म हुआ था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...