1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. आलिया भट्ट के फोन वॉलपेपर पर है रणवीर की तस्वीर, मीडिया को देख छिपाया प्यार का चेहरा

आलिया भट्ट के फोन वॉलपेपर पर है रणवीर की तस्वीर, मीडिया को देख छिपाया प्यार का चेहरा

By बलराम सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। प्यार में लव बर्ड अपने पार्टनर के साथ तस्वीरें शेयर करते है, छोटी-मोटी कविताएं लिखते है, व्हाट्सअप पर डीपी लगाते हैं। एक चीज़ और है जिसे अकसर लड़के-लड़कियों को करते देखा गया है… वो ये है कि अपने प्यार को अपनी नजर के सामने रखने के लिए लड़के-लड़कियां कई बार अपनी पार्टनर की फोटो को अपना वॉलपेपर फोटो बनाती है। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने भी कुछ ऐसा ही किया हुआ है। आलिया रणबीर कपूर के प्यार में है।

आलिया भट्ट अपने परिवार के साथ एक इवेंट में पहुंची थी। आलिया के साथ उनकी मां सोनी राजदान और बहन शाहीन भट्ट भी थी। आलिया ने जब परिवार के साथ एंट्री की तो मीडिया के कैमरे उनकी ओर घूम गए। इस दौरान आलिया ने बेबी पिंक कलर की ड्रेस पहनी हुई थी। इस ड्रेस में वह काफी खूबसूरत लग रही थी।

आलिया ने अपना फोन राइट हैंड में पकड़ा हुआ था। फोन पर ध्यान दें तो आपको साफ दिखाई पड़ेगा कि आलिया ने अपने फोन का वॉलपेपर अपनी और रणबीर कपूर की तस्वीर लगा रखी है। ये बात इस लिए सामने आ गयी क्योंकि इस दौरान आलिया के फोन की स्क्रिन लाइट ओपन हो गई थी और मीडिया के कैमरों में कैप्चर हो गयी।

बालीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शुमार हो चुकी आलिया इन दिनों रणबीर कपूर के प्यार में है। चर्चा है कि आलिया और रणबीर इस साल शादी कर सकते हैं। पिछले साल दोनों अपने-अपने काम में काफी बिजी थे इस लिए शादी को टाल दिया गया था। दोनों 2 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...