1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. शादी में आलिया ने किया कंगना रनौत को फॉलो, डिजाइनर सब्यासाची पर उठे सवाल… जाने वजह

शादी में आलिया ने किया कंगना रनौत को फॉलो, डिजाइनर सब्यासाची पर उठे सवाल… जाने वजह

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने रणबीर के बांद्रा वाले घर वास्तु में दोनों ने एक दूसरे को वरमाला पहनाई। आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें शेयर कर फैंस का इंतजार खत्म किया।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने रणबीर के बांद्रा वाले घर वास्तु में दोनों ने एक दूसरे को वरमाला पहनाई। आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें शेयर कर फैंस का इंतजार खत्म किया।

पढ़ें :- देशी अवतार में Esha Gupta ने शेयर किया कातिलाना अंदाज, देख फैन्स ने नहीं झपकी पलकें

जितना इंतजार लोगों को आलिया-रणबीर की कपल फोटो का था, उतनी ही बेकरार लड़किया, आलिया भट्ट के लहंगे को देखने के लिए थीं। पर आलिया ने सब्यासाची की डिजाइनर साड़ी पहनी थी। इस दौरान नो मेकअप लुक में एक्ट्रेस काफी प्यारी लग रहीं थीं। वहीं अब आलिया के इसी लुक को कंगना की कॉपी बताया जा रहा है।

आलिया ने शेयर की शादी की तस्वीरें 

आलिया भट्ट की शेयर की गई तस्वीरों में उन्होंने आइवरी कलर की कढ़ाईदार साड़ी पहनी थी, जिसके साथ एक दुपट्टा भी कैरी किया था। सादगी में आलिया किसी परी सरीखी लग रही थीं। जैसी उम्मीद थी कि शायद कुछ तड़क-भड़क देखने को मिले पर ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। बाकी बॉलीवुड एक्ट्रेसेज से बिल्कुल अलग जाकर आलिया ने एक एलिगेंट सी सब्यासाची की साड़ी पहनी। मगर इस साड़ी को बनाने में सब्यासाची से एक चूक हो गई।

दरअसल, कंगना रनोट ने अपने भाई अक्षित रनोट की शादी के रिसेप्शन में जो साड़ी पहनी थी, आलिया की साड़ी उससे हूबहू मिलती जुलती है। कंगना की इस साड़ी को सब्यासाची ने ही डिजाइन किया था। कंगना ने अपने लुक को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए सब्यासाची को पोस्ट में टैग भी किया था।

2020 नवंबर में कंगना ने इस साड़ी को पहना था और इसको साथ ही कुछ हिमाचली टच भी दिया था। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि कंगना ने पहाड़ी टोपी भी लगाई हुई है। ट्विटर पर एक यूजर ने आलिया और कंगना के की साड़ी की तस्वीर भी शेयर की है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...