अलिया के साथ नशे में बॉडीगार्ड ने किया कुछ ऐसा कि गंवानी पड़ी नौकरी

Alia Ke Sath Nashe Mei Gaurd Ne Kiya Kuch Aisa Ki Gawani Padi Naukari

मुंबई। बॉलीवुड स्टार्स आमतौर पर फैंस और भीड़ के बीच घिरे रहते है, ऐसे में उन्हें अपने बॉडीगार्ड्स की जरूरत पड़ती है। लेकिन कभी-कभी उनके बॉडीगार्ड ही उनके लिए मुसीबत बन जाते है। हाल ही में आलिया भट्ट के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ जब वह रात को अपने घर लौट रही थी। तभी उनके बॉडीगार्ड ने कुछ ऐसा किया जिससे अलिया सदमे में आ गयी।



ख़बरों की मानें तो बीती रात आलिया अपने कथित बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा से मिलने उनके घर गई हुई थी। लेकिन, सिद्धार्थ के घर से लौटते हुए आलिया को काफी देर हो गई और देर रात 3 बजे आलिया ने अपने स्टाफ को घर चलने के लिए कॉल किया। जिसके बाद ड्राइवर तो आ गया लेकिन बार-बार कॉल करने पर भी बॉडीगार्ड ने फोन रिसीव नहीं किया और अंत में जब वह आया तो आलिया की साथ वाली सीट पर बैठ गया। जिसके बाद आलिया को महसूस हुआ कि उसने शराब पी रखी है।




हालांकि, आलिया उसके साथ घर तो वापस आ तो गई लेकिन, बॉडीगार्ड के इस हालत को देख कर आलिया इतना डर गई थी कि पूरे रास्ते उससे कुछ कहने या डांटने की उनकी हिम्मत ही नहीं हुई। उसके इस बर्ताव को लेकर आलिया ने पूरी बात अपनी मां सोनी राजदान को बताई। जिसके बाद मां ने बॉडीगार्ड को फटकार लगाते हुए तुरंत नौकरी से निकाल दिया। हालांकि, बॉडीगार्ड शराब पीने की बात से इंकार कर रहा था।

मुंबई। बॉलीवुड स्टार्स आमतौर पर फैंस और भीड़ के बीच घिरे रहते है, ऐसे में उन्हें अपने बॉडीगार्ड्स की जरूरत पड़ती है। लेकिन कभी-कभी उनके बॉडीगार्ड ही उनके लिए मुसीबत बन जाते है। हाल ही में आलिया भट्ट के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ जब वह रात को अपने घर लौट रही थी। तभी उनके बॉडीगार्ड ने कुछ ऐसा किया जिससे अलिया सदमे में आ गयी। ख़बरों की मानें तो बीती रात आलिया अपने कथित बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा से…