1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. 7 जन्मो के बंधन के लिए आलिया-रणबीर ने लिए 4 फेरे, पापा महेश भट्ट बोले- परियों की कहानियों के …

7 जन्मो के बंधन के लिए आलिया-रणबीर ने लिए 4 फेरे, पापा महेश भट्ट बोले- परियों की कहानियों के …

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapo) शादी के बंधन में बंध चुके हैं। सबसे पहले आलिया के सोशल मीडिया पर अपने स्पेशल डे की तस्वीरें शेयर कीं, जो इंटरनेट पर छा गईं। एक दूसरे में खोए हुए, और इंटेंस किस के साथ दोनों की फोटोज ने बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस को खुश कर दिया।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Alia-Ranbir Wedding: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapor) शादी के बंधन में बंध चुके हैं। सबसे पहले आलिया के सोशल मीडिया पर अपने स्पेशल डे की तस्वीरें शेयर कीं, जो इंटरनेट पर छा गईं। एक दूसरे में खोए हुए, और इंटेंस किस के साथ दोनों की फोटोज ने बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस को खुश कर दिया।

पढ़ें :- Adil Khan Arrested: राखी के पति को पुलिस ने किया अरेस्ट, जाने पूरा मामला

दिलचस्प बात यह है कि उनके भाई राहुल भट्ट ने खुलासा किया है कि आलिया और रणबीर ने परंपरा के अनुसार केवल चार फेरे लिए, सात नहीं, एक पंडित की उपस्थिति में, जो सालों से कपूर परिवार के साथ हैं।

इंडिया टुडे के साथ बातचीत में राहुल भट्ट ने बताया, ‘उन्होंने (पंडित ने) प्रत्येक फेरे के महत्व को समझाया। एक होता है धर्म के लिए, एक होता है संतान के लिए, इसलिए यह सच में काफी इंट्ररस्टिंग था। हम ऐसी फैमिली से आते हैं जहां काफी धर्मों के लोग हैं, ऐसे में मुझे ये सब पहले से नहीं पता था। तो मेरे लिए ये काफी आकर्षक था। आलिया और रणबीर ने सात नहीं बल्कि 4 फेरे ही लिए हैं।

हैप्पी सेरेमनी के बाद विशेष रूप से ईटाइम्स से बात करते हुए, आलिया के पिता महेश भट्ट ने अपने इमोशन्स को कन्ट्रोल करते हुए कहा, ‘कौन कहता है कि परियों की कहानियों के सच होने की उम्र खत्म हो गई है?’ कहने की जरूरत नहीं है कि दुल्हन के पिता खुश और संतुष्ट लग रहे थे कि उनकी बेटी का घर बस गया है।

शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए आलिया ने इंस्टाग्राम पर लिखा ‘आज, अपने परिवार और दोस्तों से घिरे हुए, घर पर … हमारे पसंदीदा स्थान पर – जिस बालकनी में हमने अपने रिश्ते के पिछले 5 साल बिताए हैं – हमने शादी कर ली है।

हमारे पीछे पहले से ही बहुत कुछ है, हम इंतजार नहीं कर सकते एक साथ और अधिक यादें बनाने के लिए … यादें जो प्यार, हंसी, चुप्पी, मूवी नाइट्स, फनी झगड़े, वाइन और खुशियों से भरी हैं। हमारे जीवन में इस महत्वपूर्ण समय के दौरान सभी प्यार और विश के लिए धन्यवाद। इस पल को और भी खास बना दिया है। लव, रणबीर और आलिया।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...