1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Alia-Ranbir Wedding: इसी घर में शादी के बाद रहेगा कपल, दुल्हन बना रणबीर कपूर का बंगला

Alia-Ranbir Wedding: इसी घर में शादी के बाद रहेगा कपल, दुल्हन बना रणबीर कपूर का बंगला

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। भले ही अब तक दोनों के परिवार वाले इस पर खामोश हो लेकिन तैयारियां लगातार जारी है और यह तैयारियां ही बता रही हैं कि बहुत जल्द शहनाई बजने वाली है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Alia-Ranbir Wedding: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। भले ही अब तक दोनों के परिवार वाले इस पर खामोश हो लेकिन तैयारियां लगातार जारी है और यह तैयारियां ही बता रही हैं कि बहुत जल्द शहनाई बजने वाली है।

पढ़ें :- Avneet Kaur Pic: अवनीत कौर ने शेयर की बेहद हॉट तस्वीरें, सेल्फी ले बोली- चमकता हुआ डोनट वाइब्स

हाल ही में मिली जानकारी के तहत गुजरात में रणबीर कपूर के कृष्णा राज बंगले पर सजावट शुरू हो गई है और खूबसूरत लाइटों से पूरे बंगले को सजाया जा रहा है।

ऐसा माना जा रहा है कि ये सजावट रणबीर कपूर (Alia Bhatt) और आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor) की शादी के चलते की जा रही हैं। शादी के बाद कपल इसी बंगले में रहने वाला है। लेकिन इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

आप सभी देख सकते हैं इस समय बंगले की सजावट का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं जिसमें कारीगरों को सजावट करते हुए देखा जा सकता है। अब अगर हम बात करें शादी की तारीख की तो एक मशहूर वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर कपूर और आलिया भट्ट 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधेंगे।

जी हाँ और किसी वेडिंग प्लानर को हायर करने के बजाए आलिया की मैनेजर ने ही ये पूरा जिम्मा संभाला है। वहीं खबर यह भी है कि शादी में बहुत करीबी दोस्तों और कुछ मेहमानों के अलावा किसी को न्यौता नहीं दिए जाने की खबर आ रही है। एक रिपोर्ट के मुताबिक शादी में सिर्फ 50-60 लोग ही शामिल होंगे और इसके बाद जो रिसेप्शन दिया जाएगा उसमें कुल 100 लोगों को इनवाइट किया जाएगा। ऐसा कहा जा रहा है शादी को काफी नॉन ग्लैमराइज रखा जाएगा और एक छोटे से फंक्शन में आलिया-रणबीर शादी करेंगे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...