1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Alia Ranbir Wedding Today: आज इस समय जन्मों के बंधन में बंधेंगे रणबीर आलिया, देखें इनसाइड पिक्चर्स

Alia Ranbir Wedding Today: आज इस समय जन्मों के बंधन में बंधेंगे रणबीर आलिया, देखें इनसाइड पिक्चर्स

आज यानी 14 अप्रैल को रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इस शादी को लेकर अब तक दोनों के परिवार के लोगों ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Alia Ranbir Wedding Today: आज यानी 14 अप्रैल को रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इस शादी को लेकर अब तक दोनों के परिवार के लोगों ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी।

पढ़ें :- Avneet Kaur Pic: अवनीत कौर ने शेयर की बेहद हॉट तस्वीरें, सेल्फी ले बोली- चमकता हुआ डोनट वाइब्स

लेकिन आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के मेहंदी समारोह के बाद, नीतू कपूर (Neetu Kapoor) और रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) ने मीडिया के साथ बातचीत की और इस शादी की तारीख का खुलासा किया।

उन्होंने अपने परिवार की नई बहू आलिया पर प्यार बरसाया। नीतू कपूर ने आलिया की तारीफ करते हुए कहा कि, कहा कि ‘वो सबसे अच्छी है, उसे बहुत सारी बधाई’ जबकि रिद्धिमा ने कहा कि ‘वो बहुत क्यूट है यार, एकदम डॉल जैसी।’

रणबीर ने ही शादी की तारीख ऐलान करने का दिया सुझाव मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रणबीर कपूर ने ही अपनी मां और बहन से शादी की तारीख को शेयर करने का सुझाव दिया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणबीर ने शादी की कवरेज और अपने घर के बाहर खड़ी मीडिया को देख कर ऐसा करने को कहा।

उन्होंने सुझाव दिया कि उन्हें आखिरकार घोषणा करनी चाहिए और अपनी शादी की तारीख के बारे में सभी अटकलों को समाप्त करना चाहिए. अप्रैल के लास्ट में होगा रिसेप्शन गौरतलब है कि ये जोड़ी दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में पारंपरिक पंजाबी शादी में शादी के बंधन में बंध जाएगी. आज उनका हल्दी समारोह सुबह 9 बजे शुरू होगा, उसके बाद चूड़ा समारोह होगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

खबरों की मानें तो अपनी शादी के बाद रणबीर और आलिया अप्रैल के अंत तक एक बड़ा रिसेप्शन करेंगे। इसमें रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, करण जौहर, संजय लीला भंसाली, आदित्य चोपड़ा, अर्जुन कपूर, शाहरुख खान जैसे सेलेब्स शामिल होंगे।

इस बीच आलिया भट्ट अपनी आगामी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में रणवीर सिंह के साथ काम करना जारी रखेंगी, जबकि रणबीर कपूर के पास श्रद्धा कपूर के साथ लव रंजन की अनटाइटल्ड फिल्म है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...