जैक मा की नई सलाह, 6 दिन 6 बार बनाएंगे शारीरिक संबंध तो खुशहाल रहेगी जिंदगी

jack ma
जैक मा की नई सलाह, 6 दिन 6 बार बनाएंगे शारीरिक संबंध तो अच्छी रहेगी जिंदगी

नई दिल्ली। दुनिया के सबसे अमीर लोगों में शुमार चीनी कंपनी अली बाबा के संस्थापक जैक मा ने कंपनी के कर्मचारियों के सामूहिक विवाह के दौरान कर्मचारियों को हफ्ते में 6 दिन 6 बार शारीरिक संबंध बनानेकी सलाह दी। रिपोर्ट के अनुसार, चीन के सबसे अमीर आदमी ने देश के अलीबाबा कर्मचारियों के सामूहिक विवाह के दौरान कर्मचारियों को यह सलाह दी।

Alibaba Founder Jack Mas Advises Employees Sex For Six Days Relationship Times :

उन्होंने कहा, ‘काम पर हम ‘996’ की भावना पर जोर देते हैं। जीवन में हमें ‘669’ का पालन करना चाहिए।’ 54 साल के मा अपनी कंपनी के सामूहिक विवाह कार्यक्रम में बोल रहे थे जो हर साल 10 मई को ‘अली डे’ पर हांग्जो में कंपनी के मुख्यालय में होता है।

टेक इंड्रस्टी द्वारा 996 कार्य फिलोस्पी की आलोचना की गई थी। 669 फिलोस्पी ने भी सोशल मीडिया पर तूफान पैदा कर दिया है। कई लोग इसे भद्दा कह रहे हैं।

जैक मा बहुराष्ट्रीय प्रौद्योगिकी समूह अलीबाबा ग्रुप के सह-संस्थापक और कार्यकारी अध्यक्ष हैं। जनवरी 2019 तक वह 39.1 बिलियन डॉलर की संपत्ति के साथ चीन के सबसे अमीर लोगों में से एक थे। मा कभी चीन के एक छोटे शहर हांगझोउ में एक अध्यापक थे, जहां आज अलीबाबा का मुख्यालय है। अलीबाबा दुनिया की सबसे बड़ी ई-कॉमर्स कंपनियों में से एक है।

नई दिल्ली। दुनिया के सबसे अमीर लोगों में शुमार चीनी कंपनी अली बाबा के संस्थापक जैक मा ने कंपनी के कर्मचारियों के सामूहिक विवाह के दौरान कर्मचारियों को हफ्ते में 6 दिन 6 बार शारीरिक संबंध बनानेकी सलाह दी। रिपोर्ट के अनुसार, चीन के सबसे अमीर आदमी ने देश के अलीबाबा कर्मचारियों के सामूहिक विवाह के दौरान कर्मचारियों को यह सलाह दी। उन्होंने कहा, 'काम पर हम '996' की भावना पर जोर देते हैं। जीवन में हमें '669' का पालन करना चाहिए।' 54 साल के मा अपनी कंपनी के सामूहिक विवाह कार्यक्रम में बोल रहे थे जो हर साल 10 मई को 'अली डे' पर हांग्जो में कंपनी के मुख्यालय में होता है। टेक इंड्रस्टी द्वारा 996 कार्य फिलोस्पी की आलोचना की गई थी। 669 फिलोस्पी ने भी सोशल मीडिया पर तूफान पैदा कर दिया है। कई लोग इसे भद्दा कह रहे हैं। जैक मा बहुराष्ट्रीय प्रौद्योगिकी समूह अलीबाबा ग्रुप के सह-संस्थापक और कार्यकारी अध्यक्ष हैं। जनवरी 2019 तक वह 39.1 बिलियन डॉलर की संपत्ति के साथ चीन के सबसे अमीर लोगों में से एक थे। मा कभी चीन के एक छोटे शहर हांगझोउ में एक अध्यापक थे, जहां आज अलीबाबा का मुख्यालय है। अलीबाबा दुनिया की सबसे बड़ी ई-कॉमर्स कंपनियों में से एक है।