CCTV फुटेज में दिखा एलियन जैसा जीव, VIDEO देख कर आप भी रह जाएंगे हैरान

alian
CCTV फुटेज में दिखा एलियन जैसा जीव, VIDEO देख कर आप भी रह जाएंगे हैरान

नई दिल्ली। कोलोराडो की रहने वाली विवियन गोमेज उस वक्त दंग रह गईं, जब उन्होंने अपने सिक्युरिटी कैमरा में हैरी पॉटर के किरदार एल्फ के जैसा एक जीव देखा। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इसे 3 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

Alien Alike Seen In Cctv Footage In America :

उन्होंने फेसबुक पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा- ‘मैं रविवार की सुबह उठी और ये चीज अपने कैमरे में देखी और इसको फिगर आउट करने की कोशिश कर रही हूं। ‘हैरत की बात तो यह कि इस वीडियो को ट्विटर पर तीन करोड़ से ज्यादा बार देखा गया है।

बताया जा रहा है कि कोलोराडो की रहने वाली विवियन गोमेज ने कुछ दिन पहले अपना सिक्युरिटी कैमरा चैक किया। उन्होंने देखा कि उनके घर के बाहर हैरी पॉटर के किरदार वाला एल्फ जैसा जीव दिखाई दे रहा है। उन्होंने इस वीडियो का फुटेज काटकर सोशल मीडिया पर डाला जो वायरल हो गया।

कुछ ने इसे फेक करार दिया

महिला के वीडियो पर लोगों ने अलग-अलग तरह से प्रतिक्रियाएं दीं। किसी ने इसकी एल्फ से तो किसी ने गोबलिन से तुलना की। एक यूजर ने लिखा, यदि आप बेहद करीब से देखें तो एक सामान्य बच्चे की तरह दिखता है, जिसने सिर पर शॉर्ट्स पहन रखा है। कुछ लोगों ने इसे प्रैंक करार दिया।

नई दिल्ली। कोलोराडो की रहने वाली विवियन गोमेज उस वक्त दंग रह गईं, जब उन्होंने अपने सिक्युरिटी कैमरा में हैरी पॉटर के किरदार एल्फ के जैसा एक जीव देखा। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इसे 3 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। उन्होंने फेसबुक पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा- 'मैं रविवार की सुबह उठी और ये चीज अपने कैमरे में देखी और इसको फिगर आउट करने की कोशिश कर रही हूं। 'हैरत की बात तो यह कि इस वीडियो को ट्विटर पर तीन करोड़ से ज्यादा बार देखा गया है। बताया जा रहा है कि कोलोराडो की रहने वाली विवियन गोमेज ने कुछ दिन पहले अपना सिक्युरिटी कैमरा चैक किया। उन्होंने देखा कि उनके घर के बाहर हैरी पॉटर के किरदार वाला एल्फ जैसा जीव दिखाई दे रहा है। उन्होंने इस वीडियो का फुटेज काटकर सोशल मीडिया पर डाला जो वायरल हो गया। कुछ ने इसे फेक करार दिया महिला के वीडियो पर लोगों ने अलग-अलग तरह से प्रतिक्रियाएं दीं। किसी ने इसकी एल्फ से तो किसी ने गोबलिन से तुलना की। एक यूजर ने लिखा, यदि आप बेहद करीब से देखें तो एक सामान्य बच्चे की तरह दिखता है, जिसने सिर पर शॉर्ट्स पहन रखा है। कुछ लोगों ने इसे प्रैंक करार दिया।