अलीगढ़: 25 वर्षीय युवक की चाकू से गोदकर हत्या, जांच मे जुटी पुलिस

hatya
अलीगढ़: 25 वर्षीय युवक की चाकू से गोदकर हत्या, जांच मे जुटी पुलिस

अलीगढ़। घर से 100 मीटर की दूरी पर यीशु का 25 वर्ष का शव चाकुओं से गोदा हुआ मिला। घटना के बाद इलाके में सनसनी मच गयी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस के लिए भेजा। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल, पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी। बन्ना देवी थाना क्षेत्र के रघुवीर पुरी की घटना।

Aligarh 25 Year Old Young Man Stabbed To Death Police Investigating :

बन्ना देवी थाना क्षेत्र के मोहल्ला रघुवीर पुरी में घर से 100 मीटर की दूरी पर 25 वर्षीय युवक यीशु का सब चाकुओं से गोदा हुआ मिला, कल शाम घर से निकला था यीशु और देर रात घर पर नहीं आया तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। घर से थोड़ी सी दूरी पर सब मिलने की सूचना पर परिजन और थानाध्यक्ष बन्नादेवी मौके पर पहुंच गए। 

घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है और पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है। मृतक देवी जागरण में झांकियों का काम करता था। मृतक के परिजनों का कहना है कि उनकी कभी भी किसी से कोई ना ही दुश्मनी थी और ना किसी से कोई विवाद था। पुलिस हत्या की वजह जानने में जुटी हुई है। 

अलीगढ़। घर से 100 मीटर की दूरी पर यीशु का 25 वर्ष का शव चाकुओं से गोदा हुआ मिला। घटना के बाद इलाके में सनसनी मच गयी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस के लिए भेजा। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल, पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी। बन्ना देवी थाना क्षेत्र के रघुवीर पुरी की घटना। बन्ना देवी थाना क्षेत्र के मोहल्ला रघुवीर पुरी में घर से 100 मीटर की दूरी पर 25 वर्षीय युवक यीशु का सब चाकुओं से गोदा हुआ मिला, कल शाम घर से निकला था यीशु और देर रात घर पर नहीं आया तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। घर से थोड़ी सी दूरी पर सब मिलने की सूचना पर परिजन और थानाध्यक्ष बन्नादेवी मौके पर पहुंच गए।  घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है और पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है। मृतक देवी जागरण में झांकियों का काम करता था। मृतक के परिजनों का कहना है कि उनकी कभी भी किसी से कोई ना ही दुश्मनी थी और ना किसी से कोई विवाद था। पुलिस हत्या की वजह जानने में जुटी हुई है।