मासूम को जूतों और थप्पड़ों से पीटता था क्रूर टीचर, सीसीटीवी से हुआ खुलासा

aligadh-teacher-viral-video
मासूम को जूतों और थप्पड़ों से पीटता था क्रूर टीचर, सीसीटीवी से हुआ खुलासा

लखनऊ। यूपी के अलीगढ़ से एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वीडियो में एक टीचर मासूम को जूतों से पीटता नजर आ रहा है। बताया जा रहा है कि मामले का खुलासा तब हुआ जब मासूम के परिजनों ने सीसीटीवी फुटेज चेक किया। परिजनों ने जब बच्चे के शरीर पर बने नीले और काले धब्बों के बारे में पूछा तो उसने टीचर की इस हरकत के बारे में बताया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी टीचर की तलाश शुरू कर दी है।

Aligarh A Minor Boy Was Thrashed With A Shoe And Bitten By His Tuition Teacher :

मिली जानकारी के मुताबिक, अलीगढ़ निवासी अमित शर्मा के कक्षा 2 में पढ़ने वाले बेटे अनुज को घर पर ट्यूशन देने के लिए शिक्षक कमल आता था।
परिजनों का कहना है, मेरा सात वर्षीय बेटा अनुज कक्षा 2 का छात्र है। शास्त्री नगर कालोनी निवासी कमल उसे ट्यूशन पढ़ता था। पिछले कई दिनों से वह सुस्त रहने लगा था। उसका व्यवहार भी अजीब हो गया था। जब परिजनों ने अनुज से पूछा तो उसने इस बारे में कोई बात नहीं बताई।

अनुज के परिजनों ने जब उसके शरीर पर पड़े काले और नीले निशानों के बारे में पूछा, तब उसने रोते हुए टीचर की बर्बरता को बताया। जब कमरे का सीसीटीवी फुटेज चेक किया गया तो मामले का खुलासा हुआ। सीसीटीवी फुटेज में कमल, अनुज को जूतों और थप्पड़ों से पीटता नजर आ रहा था। परिजनों ने घटना की शिकायत पुलिस से कर दी है।

पुलिस ने शिकायत दर्ज कर आरोपी टीचर की तलाश शुरू कर दी है।

लखनऊ। यूपी के अलीगढ़ से एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वीडियो में एक टीचर मासूम को जूतों से पीटता नजर आ रहा है। बताया जा रहा है कि मामले का खुलासा तब हुआ जब मासूम के परिजनों ने सीसीटीवी फुटेज चेक किया। परिजनों ने जब बच्चे के शरीर पर बने नीले और काले धब्बों के बारे में पूछा तो उसने टीचर की इस हरकत के बारे में बताया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी टीचर की तलाश शुरू कर दी है। मिली जानकारी के मुताबिक, अलीगढ़ निवासी अमित शर्मा के कक्षा 2 में पढ़ने वाले बेटे अनुज को घर पर ट्यूशन देने के लिए शिक्षक कमल आता था। परिजनों का कहना है, मेरा सात वर्षीय बेटा अनुज कक्षा 2 का छात्र है। शास्त्री नगर कालोनी निवासी कमल उसे ट्यूशन पढ़ता था। पिछले कई दिनों से वह सुस्त रहने लगा था। उसका व्यवहार भी अजीब हो गया था। जब परिजनों ने अनुज से पूछा तो उसने इस बारे में कोई बात नहीं बताई। अनुज के परिजनों ने जब उसके शरीर पर पड़े काले और नीले निशानों के बारे में पूछा, तब उसने रोते हुए टीचर की बर्बरता को बताया। जब कमरे का सीसीटीवी फुटेज चेक किया गया तो मामले का खुलासा हुआ। सीसीटीवी फुटेज में कमल, अनुज को जूतों और थप्पड़ों से पीटता नजर आ रहा था। परिजनों ने घटना की शिकायत पुलिस से कर दी है। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर आरोपी टीचर की तलाश शुरू कर दी है।