1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. लाउडस्पीकर प्रकरण पर अलीगढ़ प्रशासन दिखा रही सख्ती, कहा- नई परंपरा शुरू होने नहीं देंगे

लाउडस्पीकर प्रकरण पर अलीगढ़ प्रशासन दिखा रही सख्ती, कहा- नई परंपरा शुरू होने नहीं देंगे

इन दिनों देश में नवाज को लेकर चल रहे विवाद रूकने का नाम ही नही ले रहा है। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद पदाधिकारी शहर के 21 चौराहों पर लाउड्पीकर लगाकर हनुमान चालीसा का पाठ करने पर अडिग हैं।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

अलीगढ़। इन दिनों देश में नवाज को लेकर चल रहे विवाद रूकने का नाम ही नही ले रहा है। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद पदाधिकारी शहर के 21 चौराहों पर लाउड्पीकर लगाकर हनुमान चालीसा का पाठ करने पर अडिग हैं। उन्होंने इसके लिए जिला प्रशासन से अनुमति मांगी है। हालांकि, जिला प्रशासन इस मामले को बातचीत के जरिए तूल देने से रोकने के प्रयास में हैं और वह साफ-साफ बोल दिया कि शहर में हम ये नई परंपरा शुरू नहीं होने देंगे।

पढ़ें :- इससे देश की छवि को कोई नुकसान नहीं, अडानी मामले में वित्त मंत्री का आया जवाब...

बता दें कि एडीएम सिटी राकेश कुमार पटेल ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि, अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद पदाधिकारी ‘हमारे पास दो दिन पहले ज्ञापन आकर दिया है। हम शहर में ये नई परंपरा शुरू नहीं होने देंगे। इस मसले पर हमारी उच्चाधिकारियों से भी बात हुई है।’ उन्‍होंने कहा कि हम बातचीत करके इस मामले का समाधान निकालेंगे। अगर इन्हें अनुमति दे दी तो और शहरों से भी ऐसी मांग होगी। कल इनके पदाधिकारियों से बात करके मामले को सुलझाएंगे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...