बीजेपी मेयर ने कहा- अटल बिहारी वाजपेयी जी हमारे बीच नहीं रहे, पर उनकी यादें हैं

Aligarh Bjp Mayor Shakuntala Bharti Says Vajpayee No More But His Memories Remain

अलीगढ़: अलीगढ़ की मेयर शंकुन्तला भारती अपने बयान को लेकर सुर्ख़ियों में आ गई हैं। अलीगढ़ में एक कार्यक्रम के दौरान भारती ने अपने भाषण में कहा कि भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी अब हमारे बीच नही रहे। लेकिन उनकी यादें आज भी हमारे बीच हैं। उनके इस बयान ने वहां मौजूद लोगों को सकते में डाल दिया।




एक समाचार पत्र के हवाले से कहा गया है कि कार्यक्रम के दौरान मौजूद भाजपा और अन्‍य पार्टियों के नेताओं ने भारती के बयान की आलोचना की। पूर्व अलीगढ़ जिला पंचायत सदस्‍य और बसपा नेता नरेंद्र पचौरी ने कहा कि इस तरह के बयान स्‍वीकार्य नहीं हैं। उन्‍होंने तो भारती को भविष्‍य में भाषण ना देने की सलाह भी दे डाली।




बयान पर विवाद होने के बाद भारती ने हालांकि सफाई दी लेकिन तब तक देरी हो चुकी थी। उन्‍होंने कहा कि वह मालवीय के बारे में बोल रहीं थी ना कि वाजपेयी के बारे में। जब अलीगढ़ मेयर को उनके भाषण का वीडियो दिखाया गया तो उन्‍होंने कहा कि मुझे नहीं पता ऐसे कैसे हुआ। यदि मैंने गलती की है तो मुझे इस पर खेद है। वाजपेयी जी का मैं काफी सम्‍मान करती हूं और उनके लंबे व स्‍वस्‍थ जीवन की प्रार्थना करती हूं। उन्‍होंने साथ ही कहा कि वह अपने बयान के चलते दुखी महसूस कर रही हैं। भारती ने कहा कि अगर उनके बयान से किसी को चोट पहुंची है तो वह बिना शर्त माफी मांगती हैं।

अलीगढ़: अलीगढ़ की मेयर शंकुन्तला भारती अपने बयान को लेकर सुर्ख़ियों में आ गई हैं। अलीगढ़ में एक कार्यक्रम के दौरान भारती ने अपने भाषण में कहा कि भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी अब हमारे बीच नही रहे। लेकिन उनकी यादें आज भी हमारे बीच हैं। उनके इस बयान ने वहां मौजूद लोगों को सकते में डाल दिया। एक समाचार पत्र के हवाले से कहा गया है कि कार्यक्रम के दौरान मौजूद भाजपा और अन्‍य पार्टियों के नेताओं…