अलीगढ़ में खुलेआम चल रहा था नकल का खेल, रंगेहाथ पकड़े गए 62 लोग

अलीगढ़ में खुलेआम चल रहा था नकल का खेल, रंगेहाथ पकड़े गए 62 लोग
अलीगढ़ में खुलेआम चल रहा था नकल का खेल, रंगेहाथ पकड़े गए 62 लोग

अलीगढ़। योगी सरकार की सख्ती के बाद बोर्ड परीक्षाओं में हजारों की संख्या में परीक्षार्थी सम्मिलित नहीं हुए। वहीं अलीगढ़ में छापेमारी के दौरान 62 लोगों को यूपी इंटरमीडिएट बोर्ड की परीक्षा की कॉपी को लिखते हुए रंगे हाथों धर दबोचा। ये सभी लोग एक कमरे में बैठ कर सामूहिक रूप से कॉपियों को लिख रहे थे। उसके बाद ये कॉपियां विभिन्न परीक्षार्थियों की कॉपियों से बदली जानी थीं।

Aligarh Cheating Racket Busted By Police :

मिली जानकारी के मुताबिक, अतरौली के नगला तेवथु स्थित बोहरे किशनलाल शर्मा इंटर कॉलेज में इंटरमीडिएट केमिस्ट्री का पेपर चल रहा था। बताया जा रहा है कि शिक्षा विभाग के एक बाबू के भाई की सरपरस्ती में ये गोरखधंधा चल रहा था। अतरौली, राजस्थान के राज्यपाल कल्याण सिंह एवं उत्तर प्रदेश के बेसिक माध्यमिक शिक्षा राज्यमंत्री संदीप सिंह का क्षेत्र है।

छापेमारी के दौरान पुलिस को तीन लड़कियां सहित 62 लोग कॉपियां लिखते हुए मिले। ये सभी कॉपियां पेपर के बाद विभिन्न परीक्षार्थियों की कॉपियों से बदली जानी थीं। पुलिस सभी को थाना अतरौली ले आई जहाँ लड़कियों को परिजनों की उपस्थति में बांड पर साइन करवा का जाने दिया जबकि अन्य लोगों के खिलाफ कार्यवाही कर रही है।

अलीगढ़। योगी सरकार की सख्ती के बाद बोर्ड परीक्षाओं में हजारों की संख्या में परीक्षार्थी सम्मिलित नहीं हुए। वहीं अलीगढ़ में छापेमारी के दौरान 62 लोगों को यूपी इंटरमीडिएट बोर्ड की परीक्षा की कॉपी को लिखते हुए रंगे हाथों धर दबोचा। ये सभी लोग एक कमरे में बैठ कर सामूहिक रूप से कॉपियों को लिख रहे थे। उसके बाद ये कॉपियां विभिन्न परीक्षार्थियों की कॉपियों से बदली जानी थीं।मिली जानकारी के मुताबिक, अतरौली के नगला तेवथु स्थित बोहरे किशनलाल शर्मा इंटर कॉलेज में इंटरमीडिएट केमिस्ट्री का पेपर चल रहा था। बताया जा रहा है कि शिक्षा विभाग के एक बाबू के भाई की सरपरस्ती में ये गोरखधंधा चल रहा था। अतरौली, राजस्थान के राज्यपाल कल्याण सिंह एवं उत्तर प्रदेश के बेसिक माध्यमिक शिक्षा राज्यमंत्री संदीप सिंह का क्षेत्र है।छापेमारी के दौरान पुलिस को तीन लड़कियां सहित 62 लोग कॉपियां लिखते हुए मिले। ये सभी कॉपियां पेपर के बाद विभिन्न परीक्षार्थियों की कॉपियों से बदली जानी थीं। पुलिस सभी को थाना अतरौली ले आई जहाँ लड़कियों को परिजनों की उपस्थति में बांड पर साइन करवा का जाने दिया जबकि अन्य लोगों के खिलाफ कार्यवाही कर रही है।