अलीगढ़ में दो समुदायों के बीच पथराव, स्थिति काबू में

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में दो समुदायों के बीच में पथराव हुआ। यह पूरा मामला बुधवार रात की एक छोटी सी घटना के बाद शुरू हुआ जिसके बाद लाडिया में दोनों समुदायों के लोगों ने एक-दूसरे पर पथराव किया।



Aligarh Men Do Samuday Ke Beech Pathrav Sthiti Kabu Me :

इस स्थान को अत्यधिक संवेदनशील माना जाता है। जैसे ही दो समुदायों के बीच संघर्ष की खबर जिला अधिकारियों तक पहुंची, वैसे ही पुलिस दल मौके पर भेजकर स्थिति पर नियंत्रण किया गया। जिला अधिकारियों ने गुस्साई भीड़ को शांत किया और उन्हें अपने-अपने घर लौटने को कहा।

सांसी गेट क्षेत्र के स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) ध्रुव कुमार ने बताया कि पुलिस शरारती तत्वों की पहचान करने में जुटी है, जिसके बाद उनके खिलाफ सख्त कदम उठाए जाएंगे। उन्होंने बताया कि अभी तनाव बना हुआ है लेकिन स्थिति काबू में है।

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में दो समुदायों के बीच में पथराव हुआ। यह पूरा मामला बुधवार रात की एक छोटी सी घटना के बाद शुरू हुआ जिसके बाद लाडिया में दोनों समुदायों के लोगों ने एक-दूसरे पर पथराव किया। इस स्थान को अत्यधिक संवेदनशील माना जाता है। जैसे ही दो समुदायों के बीच संघर्ष की खबर जिला अधिकारियों तक पहुंची, वैसे ही पुलिस दल मौके पर भेजकर स्थिति पर नियंत्रण किया गया। जिला अधिकारियों ने गुस्साई भीड़ को शांत किया और उन्हें अपने-अपने घर लौटने को कहा।सांसी गेट क्षेत्र के स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) ध्रुव कुमार ने बताया कि पुलिस शरारती तत्वों की पहचान करने में जुटी है, जिसके बाद उनके खिलाफ सख्त कदम उठाए जाएंगे। उन्होंने बताया कि अभी तनाव बना हुआ है लेकिन स्थिति काबू में है।