1. हिन्दी समाचार
  2. मासूम की हत्या के बाद अलीगढ़ में लोगों का फूटा आक्रोश, सड़कों पर कर रहे प्रदर्शन, चप्पे—चप्पे पर पुलिस तैनात

मासूम की हत्या के बाद अलीगढ़ में लोगों का फूटा आक्रोश, सड़कों पर कर रहे प्रदर्शन, चप्पे—चप्पे पर पुलिस तैनात

Aligarh Police Deployed In Tappal Intelligence Agencies Have Also Camped At Aligarh

By शिव मौर्या 
Updated Date

अलीगढ़। अलीगढ़ में ढाई साल की मासूम की निर्मम हत्या के बाद लोगों का आक्रोश फूट पड़ा है। वह सड़कों पर उतर कर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं और ​बच्ची के लिए इंसाफ की मांग कर रहे हैं। लोगों का आक्रोश देखकर वहां पर पुलिस फोर्स की तैनाती कर दी गयी है। ढाई साल की इस बच्ची को इंसाफ दिलाने के लिए पूरा देश उठ खड़ा हुआ है। इसके साथ ही आरोपियों को फांसी की सजा के लिए कई लोग अनशन पर भी बैठे हैं। इस घटना के बाद हर तरफ आक्रोश है और गुस्सा है।

पढ़ें :- काशी पूरे विश्‍व को प्रकाश देने वाली है, यहां की गलियां जीवंत और ऊर्जावान हैं : पीएम मोदी

मासूम के साथ हुई वारदात के बाद अलीगढ़ के लोगों के साथ पूरे देशभर में गुस्सा है। इधर टप्पल के लोगों ने प्रशासन को नौ जून तक कार्रवाई अथवा बड़े आंदोलन के लिए तैयार रहने का अल्टीमेटम देकर पुलिस-प्रशासन की नींद उड़ा दी है। इसी के मद्देनजर डीएम चंद्रभूषण सिंह व एसएसपी आकाश कुलहरि ने शनिवार टप्पल जाकर पीड़ित परिवार से मुलाकात की।

बताया जा रहा है कि चार जून की शाम दो आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद अनशन पर बैठे बच्ची के पिता को सांसद द्वारा जिला प्रशासन की ओर से दो लाख का चेक दिय गया था। हालांकि बच्ची के पिता ने यह चेक उसी दिन अस्वीकार करते हुए कहा था कि वह पुलिस कार्रवाई से संतुष्ट नहीं हैं। उन्होंने चेक भी नहीं स्वीकार किया था। उन्होंने कहा था कि चेक उनके पास रखा है, जो चाहे ले जाए।

बताया जा रहा है कि बाद में गुस्से में आकर बच्ची के पिता ने चेक फाड़कर फेंक दिया था। इसकी जानकारी डीएम और एसएसपी को हुई तो वह रविवार को तीन लाख रुपये का चेक उन्हें सौंपने केे लिए कहा। यह जिम्मेदारी उसी समय एसडीएम खैर को सौंपी गई है। वह यह चेक परिवार को देने जाएंगे।

पढ़ें :- रोहित शर्मा के बिना टीम इंडिया अधूरी, ज्यादातर मैचों में मिली हार, आंकड़े जानकर हो जायेंगे हैरान

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...